Sidhu Moose Wala : मूसेवाला के पिता ने दी चेतावनी, 'देश छोड़कर बांग्लादेश में बस जाऊंगा'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Moose Wala Murder Case पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अपने बेटे का नाम कुख्यात अपराधियों से जोड़े जाने पर हत्या के मामले में प्राथमिकी वापस लेने और देश छोड़ने की चेतावनी दी।

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने 25 नवंबर तक उनकी बात सुने जाने की समयसीमा तय करते हुए दावा किया कि उनके बेटे की एक सुनियोजित साजिश के तहत हत्या कर दी गई। भावुक हुए बलकौर सिंह ने कहा कि वह इस आरोप को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है कि उनके बेटे को गिरोह की आपसी दुश्मनी की वजह से मार दिया गया था।

उन्होंने कहा,
‘‘मैं देश छोड़ दूंगा, भले ही मुझे बांग्लादेश में बसना पड़े।’’

Moose Wala Murder Case: पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाब पुलिस ने इस सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के छह शूटरों के साथ साथ छह और गैंग्स्टरों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इस बीच एक गैंग्स्टर दीपक उर्फ टीनू पुलिस की गिरफ्त से निकल भागने में कामयाब भी हो गया था लेकिन पंजाब पुलिस ने उसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की मदद से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Moose Wala Murder Case: इसके अलावा दिल्ली पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसी NIA भी पंजाब के तमाम गैंग्स्टर के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। क्योंकि NIA की तफ्तीश में ये बात साफ हो गई है कि पंजाब से लेकर दिल्ली तक के कई गैंग्स्टर पड़ोसी देश पाकिस्तान की बदनाम खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर काम कर रहे हैं और उनकी ही शह पर ड्रग्स के साथ साथ हथियारों की तस्करी भी कर रहे हैं।

इसी सिलसिले में NIA ने पिछले महीने छह राज्यों के 50 से ज़्यादा ठिकानों पर छापामारी की। हालांकि अभी तक एनआईए ने किसी नामी गैंग्स्टर से ताल्लुक रखने वाले किसी भी गुर्गे को गिरफ्तार नहीं किया है। लेकिन केंद्रीय जांच एजेंसी की कार्रवाई से एक बात साफ हो जाती है कि सुरक्षा एजेंसियों किसी भी सूरत में अब गैंग्स्टर की मनमानी नहीं चलने देना चाहती बल्कि उनकी कमर पूरी तरह से तोड़ने पर आमादा है।

ADVERTISEMENT

Moose Wala Murder Case: इसी बीच सिद्धूमूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि परिवार मामले की जांच में प्रशासन के साथ पूरी तरह सहयोग कर रहा है, लेकिन इसे शायद उनकी ‘‘कमजोरी’’ माना जा रहा है।

ADVERTISEMENT

Moose Wala Murder Case: मनसा जिले के मूसा गांव में एक जनसभा में सिंह ने कहा, ‘‘मैं मीडिया के माध्यम से सरकार को बताना चाहता हूं कि अगर आप मेरे बेटे को कुख्यात गिरोह का हिस्सा बनाते हैं, तो मैं आपका काम Moosewala'आसान कर दूंगा और 25 नवंबर को प्राथमिकी वापस ले लूंगा।’’

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT