जालंधर में 3 बच्चियों की हत्या कर बक्से में लाश डाली, मां-बाप ही कातिल निकले, गरीबी में पेट पालना कठिन था जहर देकर बक्से में बंद कर दिया

ADVERTISEMENT

Jalandhar Tripple Girl Murder : आरोपी माता पिता
Jalandhar Tripple Girl Murder : आरोपी माता पिता
social share
google news

Punjab Jalandhar Crime News : पंजाब के जालंधर में तीन बच्चियों (3 Girl Child Murder) की बेरहमी से हत्या कर दी गई. तीनों बच्चियों की उम्र सिर्फ 5 से 9 साल के बीच थी. इनका कसूर सिर्फ इतना था कि ये बेहद ही गरीब मां-बाप की औलाद थीं. गरीबी में भी गलती ये थी कि तीनों लड़कियां थीं. पुलिस का दावा है कि इन तीनों लड़कियों की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनके माता-पिता ने किया. मां ने बहाने से तीनों को जहर पिला दिया. फिर उसके पिता ने तीनों को बेहोशी की हालत में कमरे में रखे एक बक्से में ही तीनों को डाल दिया और उसे बंद कर दिया. फिर तीनों बच्चियों के लापता होने की सूचना आसपास के लोगों और पुलिस को भी दे दी. आखिर पुलिस ने तलाशी की और घर में उस ट्रंक यानी बक्से को खोला तो उसमें तीनों मासूम बच्चियों की लाश मिली. जालंधर पुलिस ने बच्चियों के मां बाप को ट्रिपल मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

Jalandhar Tripple Girl Murder : आरोपी माता पिता

तीनों बच्चियों को किसी ने बाहर जाते नहीं देखा, इसलिए शक हुआ

Jalandhar Tripple Girl Murder : जालंधर ग्रामीण के एसएसपी मुखविंदर सिंह भुल्लर ने मीडिया को बताया कि ये घटना कानपुर गांव की है. यहां किराए पर रहने वाले सुशील मंडल की अचानक 3 लड़कियों के लापता होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने जांच शुरू की. लेकिन कुछ पता नहीं चला. आसपास के लोगों से पूछा गया. किसी ने कहीं बाहर जाते हुए नहीं देखा था. इसके बाद थोड़ी सख्ती से पूछताछ हुई तो सुशील मंडल पुलिस को अपने साथ घर ले गया और बक्से की तरफ इशारा किया. जब उस ट्रंक यानी बॉक्स को खोला गया तो उसमें तीनों बच्चियों की लाश मिली. बच्चियों के मुंह से झाग निकला हुआ था. 

आरोपी मां बाप बोले, बड़ी गलती हो गई साहब

jalandhar Parents Killer : पुलिस की पूछताछ में दोनों पति पत्नी ने बताया कि उनकी आर्थिक हालत बहुत खराब थी. कई बार किराए का पैसा भी नहीं देने के लिए होता था. ऐसे में तीनों लड़कियों का गुजारा करना मुश्किल था. आगे तीनों की शादी कैसे करते. इस वजह से परेशान होकर ये कदम उठाया. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT