ससुराल में दामाद को Petrol डालकर जिंदा जलाया, मामूली सी बात पर रूठी बीवी को मनाने गया था

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पति से झगड़े के बाद बेटी को लेकर चली गई थी मायके

point

पति पत्नी दोनों सरकारी टीचर हैं

point

80 फीसदी तक झुलस चुका है शख्स, साला हिरासत में

Fajilka, Punjab: मियां बीवी के बीच झगड़ा होना बिलकुल ऐसा है जैसे किसी भी इंसान का हंसना और रोना। दुनिया का शायद ही कोई ऐसा घर हो जहां मियां बीवी के बीच किसी न किसी बात पर मनमुटाव न होता हो। लेकिन अगर पति पत्नी के बीच के झगड़े में ससुराल शामिल हो जाए तो फिर बात का बिगड़ना तय है। ये बात इसलिए सामने आ रही है क्योंकि पंजाब के फजिल्का में से ऐसी सनसनीखेज दास्तां सामने आई जिसे सुनकर लोगों की रुह फनां हो गई। यहां एक शख्स को ससुराल वालों ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। करीब 80 फीसदी तक जल चुके उस शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। 

रूठी बीवी को मनाने गया था ससुराल

जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक ऋषभदीप नाम के एक शख्स का अपनी बीवी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मियां बीवी के बीच झगड़ा कुछ इस कदर बढ़ा कि बीवी नाराज होकर अपने मायके चली गई। और साथ में वो अपनी बेटी को भी ले गई। एक हफ्ता बीत जाने के बाद गुस्सा शांत होने पर ऋषभदीप अपनी बीवी और बच्ची को लेने के लिए फजिल्का जिले के गांव हीरावाली पहुँच गया। लेकिन ससुराल में मियां बीवी के बीच का मसला सुलझने के बजाए और उलझ गया। 

ससुरालवाले झगड़े पर उतर आए

देखते ही देखते उसकी ससुराल के बाकी लोग भी उसके साथ झगड़े पर उतारू हो गए। और बात इस कदर बिगड़ी की ऋषभदीप के ससुराल वाले उसके साथ हाथा पायी तक में उतर आए। मगर हद तो तब हो गई जब झगड़े का पारा हद से ज्यादा बढ़ गया और ससुराल के लोगों ने ऋषभदीप को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया। चश्मदीदों की बातों पर यकीन किया जाए तो इस झगड़े में पत्नी अपने पति से जरूरत से ज्यादा नाराज लग रही थी। यहां तक कि वो गुस्से में चीखते हुए बार बार अपने पति को नौकरी तक से निकलवानें की धमकी दे रही थी। खुलासा यही है कि दोनों पति पत्नी एक सरकारी स्कूल में टीचर हैं। 

ADVERTISEMENT

मारपीट के बाद पेट्रोल छिड़क कर आ लगा दी

बताया जा रहा है कि ससुराल में ऋषभदीप के साथ जिस वक्त मार पीट की जा रही थी तो उसने सभी के खिलाफ शिकायत करने की बात चीखते हुए कही थी। जिससे खफा होकर सुसराल के लोगों ने पहले उसके जमकर पीटा और फिर उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। आग लगते ही ऋषभदीप चीखने चिल्लाने लगा। ऋषभदीप की चीख सुनकर पड़ोस के लोग पहुँच गए। हालांकि जब तक वो लोग आग बुझा पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी उसका बदन बुरी तरह से झुलस चुका था।

साले को पुलिस ने पकड़ा

पड़ोसियों ने ही ऋषभदीप को बुरी तरह से झुलसी हालत में पास के अस्पताल पहुँचाया जहां डॉक्टरों ने उसकी मरहम पट्टी के बाद उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया। फिलहाल उसकी हालत बहुत खराब है। इस वाकये की इत्तेला थाने को दी गई तो पुलिस ने ऋषभदीप के साले को पकड़ लिया है जबकि चार और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...