पंजाब के होशियारपुर में ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार तीन शूटरों ने टाइल्स फैक्ट्री में बरसाईं गोलियां

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Punjab Crime: पंजाब के होशियारपुर जिले में बृस्पतिवार को मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने एक ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी। होशियारपुर के पुलिस अधीक्षक (जांच) सर्बजीत सिंह बहिया ने कहा कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि ददियाना कलां गांव के बहुजन समाज पार्टी समर्थित सरपंच और बाबा साहेब अंबेडकर फोर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप कुमार चीना (45) की बुल्लोवाल के पास दोसरका अड्डा में उनकी सीमेंट ब्लॉक और इंटरलॉकिंग टाइल्स फैक्टरी में हत्या कर दी गई।

टाइल्स फैक्ट्री में घुसकर हत्या

बहिया ने कहा कि चीना पर उस वक्त हमला हुआ जब वह अपने दोस्तों के साथ अपनी फैक्टरी के बाहर खड़े थे। उन्होंने बताया कि हमलावरों ने चार गोलियां चलाईं और एक चीना को लगी। बहिया ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि हत्या के पीछे का कारण पुरानी रंजिश हो सकती है।

हमलावरों ने चार गोलियां चलाईं

पीड़ित के परिजनों ने विभिन्न दलित संगठनों के कार्यकर्ताओं और ददियाना कलां गांव के निवासियों के साथ एकजुट होकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध मार्च निकाला। उन्होंने बुल्लोवाल के पास होशियारपुर-टांडा रोड को भी जाम कर दिया। इस घटना के बाद शहर के मुख्य बाजार बंद हो गया।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT