ना बच्चा पैदा किया और ना दहेज लाई, ससुराल वालों ने कर दी बहू की हत्या, परिजनों ने चिता से खींच ली अधजली लाश

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

PUNJAB CRIME NEWS: जहां आज दुनिया जमीन से चांद तक पहुंच रही है. वहीं दूसरी और कुछ लोगों की सोच आज भी वहीं दहेज तक ही सीमित है. पटियाला के नाभा में ससुराल वालों ने बच्चे ना होने पर और दहेज ना मिलने पर बहू की हत्या कर दी. किसी को पता भी ना लगे इसके लिए ससुराल वालों ने बिना किसी को बताए देर शाम ही बहू का अंतिम संस्कार कर दिया था लेकिन बहू के मायके वाले मौके पर पहुंच गए थे. 

ये है पूरा मामला

यह पूरा वाक्या 12 अक्तूबर की शाम का है. दरअसल, परमजीत के परिजनों के पास ससुर कश्मीर सिंह का फोन आया बताया गया कि परमजीत कौर की मौत हो गई है। इतना सुनते ही परमजीत के परिवार वाले नाभा के लिए रवाना हो गए। परमजीत का भाई परिवारवालों के साथ जब नाभा पहुंचा तो बहन की ननद अंजू व सपना ने कहा कि परमजीत कौर को अस्पताल लेकर गए हैं। वह तलाश में अस्पताल की तरफ निकल गए, लेकिन वहां परमजीत कौर नहीं मिली. 

परमजीत को तलाशता रहा भाई

जिसके बाद उन्हें सूचना मिली कि ससुराल वाले अंतिम संस्कार के लिए ले गए हैं। वह श्मशान घाट पहुंचे तो बहू की चिता को आग लगा दी गई थी। जिसके बाद मायके वालों ने चिता में पानी डालकर आग बुझानी चाही तो आरोपियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इसी बीच सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई और आग बुझाकर शव को निकाला। इतने में आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बच्चा ना होने पर देते थे ताने

परमजीत कोर के भाई सुरजित सिंह ने बताया  कि उसकी बहन परमजीत कौर की शादी करीब डेढ़ साल पहले नाभा के अलौहरा गेट स्थित बाजीगर बस्ती निवासी निम्मा राम से हुई थी। शादी के कुछ समय के बाद उसकी बहन को ससुराल वालों ने दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया. बच्चा न होने पर भी उसे ताने दिए जाते थे। करीब दो महीने पहले उन्होंने बहन के ससुराल वालों को 50 हजार रुपये दिए थे।

फरार आरोपीयों की तलाश जारी

इसी दौरान कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने पति निम्मा राम, ससुर जग्गा राम, सास रेखा, ननद अंजू व सपना और चाचा ससुर कश्मीर सिंह के खिलाफ हत्या और लाश को खुद जलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी सब आरोपी मौके से फरार है. आरोपीयों की तलाश जारी.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT