ऑटोरिक्शा चालक ने की पंजाब के डीएसपी की हत्या, मामूली बात पर झगड़ा, डीएसपी की पिस्तौल से डीएसपी का कत्ल

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Punjab Crime: पंजाब के जालंधर में पंजाब सशस्त्र पुलिस (पीएपी) के उपाधीक्षक (डीएसपी) का शव मिलने के चार दिन बाद पुलिस ने अधिकारी की हत्या के आरोप में एक ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने झगड़े के बाद अधिकारी की सर्विस पिस्तौल से दलबीर सिंह (54) की हत्या कर दी। डीएसपी सिंह भारोत्तोलक थे जिन्होंने अर्जुन पुरस्कार जीता था।

अधिकारी की सर्विस पिस्तौल से हत्या

पुलिस ने पहले बताया था कि सिंह के शरीर पर चोट के निशान थे और उनका शव सोमवार को जालंधर के बस्ती बावा खेल में एक सड़क पर मिला था जहां वह तैनात थे। जालंधर पुलिस के आयुक्त स्वप्न शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि यह घटना नववर्ष की पूर्वसंध्या यानी 31 दिसंबर की रात को हुई जब डीएसपी ने ऑटो चालक विजय कुमार को उसके गांव कपूरथला में खोजेवाल छोड़ने को कहा।

ADVERTISEMENT

कत्ल का आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार

शर्मा ने कहा कि नशेड़ी कुमार ने इतनी दूर जाने से मना कर दिया जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाने पर आरोपी ने कथित तौर पर डीएसपी की सर्विस पिस्तौल ले ली और उन्हें गोली मार दी। आयुक्त ने कहा कि डीएसपी की दाहिनी आंख पर गोली लगी और उनकी खोपड़ी के पिछले हिस्से को पार कर गई। सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली के घाव का पता चला है।

ADVERTISEMENT

डीएसपी की पिस्तौल छीनी गोली मार दी

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की। पुलिस अधीक्षक ने कहा, ''ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जालंधर का रहने वाला है।'' उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से हथियार और गोलियां बरामद की हैं। पुलिस ने पहले बताया था कि सिंह के परिवार ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...