चेन्नई में हुआ Pune Porsche जैसा कांड, इस बार सांसद की बेटी ने BMW Car से कुचल दिया फुटपाथ पर सोता हुआ लड़का

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Chennai, Tamil Nadu: पुणे के पोर्श कार एक्सीडेंट (Pune Porsche Car Accident) का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ। पुणे से करीब 1200 किलोमीटर दूर चेन्नई (Chennai) में ठीक वैसा ही एक और मामला सामने आ गया। लेकिन इस बार पोर्श की जगह BMW कार थी और ड्राइविंग सीट पर बैठी थी राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) की लाडली। और इस रफ्तार के कहर में बेमौत मारा गया एक गरीब, जिसे सांसद की बेटी माधुरी ने BMW कार के पहियों तले मसल डाला। 

चेन्नई में Hit n Run

चेन्नई में हिट-एंड-रन (Hit n Run) मामले में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के राज्यसभा सांसद बीड़ा मस्तान राव की बेटी का नाम सामने आ रहा है। इल्जाम है कि  राज्यसभा सांसद की बेटी ने सोमवार शाम चेन्नई में एक बाइक सवार को अपनी लग्जरी BMW कार से कुचल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reports) में दावा किया गया है कि 21 साल का सूर्या तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गया था और जबतक उसे अस्पताल पहुँचाया जाता तब तक उसका दम निकल गया। हालांकि इस हादसे के बाद आरोपी माधुरी को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन थाने से ही उसे जमानत भी मिल गई।

Footpath पे सो रहे शख्स को कुचला

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी ने अपनी BMW कार से सड़क किनारे सो रहे शख्स को रौंद दिया। इस हादसे में शख्स की मौत हो गई। हैरानी की बात है कि वारदात के बाद थाने से ही राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी को जमानत मिल गई. बीडा मस्तान राव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं.

ADVERTISEMENT

सोमवार को आधी रात के बाद हादसा

यह हादसा सोमवार की आधी रात के करीब हुआ जब राज्यसभा सांसद बीड़ा मस्तान राव की बेटी माधुरी अपनी BMW कार चला रही थी, उसके साथ उसकी सहेली भी थी। राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 24 साल के पेंटर सूर्या को कार से कुचल दिया। आनन-फानन में जख्मी सूर्या को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

मौके से भागी माधुरी

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी माधुरी तुरंत मौके से भाग गई। जबकि उसकी दोस्त कार से उतर गई और हादसे के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी। कुछ देर बाद वह भी भाग गई। भीड़ में से कुछ लोगों ने जख्मी सूर्या को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

आरोपी को थाने से ही जमानत

मिली रिपोर्ट के मुताबिक मरने वाले सूर्या की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी। बीएमडब्ल्यू कार से रौंदे जाने के बाद उनके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में कार्रवाई की मांग को लेकर जमा हो गए। जब ​​पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पता चला कि कार BMR (बीडा मस्तान राव) ग्रुप की थी और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड थी। माधुरी को गिरफ्तार तो कर लिया गया, मगर पुलिस स्टेशन से ही उसे जमानत मिल गई।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...