Viral Video: दौलत का नशा, तूफानी कार और फिर मौत का नंगा नाच

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे में 18 मई की रात तेज रफ्तार पोर्शे कार ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद बाइक चालक अपना संतुलन खो बैठा और दूर तक घिसटता चला गया. इस भीषण हादसे में बाइक सवार एक लड़के और लड़की की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 

इस घटना की जानकारी पुणे पुलिस को सुबह करीब 3 बजे मिली. फोन करने वाले ने पुलिस को पुणे बुलर पब के पास एक सड़क दुर्घटना की सूचना दी. आपको बता दें कि पुणे सिटी पुलिस कमिश्नर ने पहले दिशानिर्देश जारी करते हुए कहा था कि सभी बार, पब, रेस्तरां और छत पर बने होटल रात 1 बजे के बाद बंद कर दिए जाएंगे. पुणे पुलिस ने इस मामले में पोर्शे कार के नाबालिग ड्राइवर को हिरासत में लिया है जो शहर के एक नामी रियल एस्टेट डेवलपर का बेटा है. 

नाबालिग ने नशे में पोर्शे कार से दो को कुचला

अब इस मामले में नाबालिग ड्राइवर का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें वह एक पब में बैठकर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनकी टेबल पर शराब की बोतलें रखी हुई हैं. नाबालिग लड़के ने शराब पी रखी थी. ये बात सीसीटीवी फुटेज से साफ हो गई है

ADVERTISEMENT

 

पुलिस ने नाबालिग लड़के और शराब परोसने वाले पब के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ऐसी जानकारी पुणे सीपी अमितेश कुमार ने दी. जिस गाड़ी से हादसा हुआ वह भी नाबालिग लड़के के पिता के नाम पर है. नाबालिग के पिता और उसे शराब पिलाने वाले के खिलाफ अलग-अलग मामला दर्ज किया गया है.

कार उनके पिता के नाम पर थी, नंबर प्लेट क्यों नहीं थी? नंबर प्लेटें कब जारी की गईं? हम इन सभी मामलों की जांच कर रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि अस्थायी नंबर प्लेट कितने समय से थी और कार कब और किन परिस्थितियों में गैरेज से बाहर आई.

ADVERTISEMENT

इस केस में आरोपी नाबालिग है और उसे कोर्ट की तरफ से जमानत मिल गई है. किशोर न्याय बोर्ड ने जमानत देते हुए कहा कि 'कार दुर्घटना पर एक निबंध लिखें और ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करें'.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा..

आईपीसी 304 का मामला दर्ज कर लिया गया है. नाबालिग होने के कारण कोर्ट में अर्जी दी गई कि नाबालिग पर वयस्क की तरह मुकदमा चलाया जाए. कोर्ट ने इजाजत खारिज कर दी है. आज हम उस आदेश के खिलाफ जिला न्यायालय में अपील कर रहे हैं और अदालत के आदेश के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पास खड़े लोग कार ड्राइवर की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हादसे के बाद वह मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे रोका और पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी जमकर पिटाई की.

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT