Porsche Car Accident: केस में आया नया ट्विस्ट, फैमिली ड्राइवर चला रहा था गाड़ी, नाबालिग के पिता का दावा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pune, Maharashtra: पुणे का पोर्श कार एक्सीडेंट कांड में वकीलों के दांव पेंच और केस में हर रोज के उलटफेर से साफ लगने लगा है कि अब इस मामले को उलझाने की कोशिश की जा रही है ताकि आंख पर पट्टी बांधने वाली कानून की देवी इंसाफ करते समय कन्फ्यूज रहे और उसके सामने जो और जैसे दस्तावेजी सबूत हों उसी के आधार पर अपना फैसला सुना दे। 

नए मोड़ पर घूमती कहानी

इस मामले में हर रोज एक नया ट्विस्ट ऐसा सामने आ जाता है। और इसकी वजह से पूरी कहानी ही बदलती दिखाई पड़ने लगी है। ताजा ट्विस्ट उस वक़्त आया जब नाबालिग आरोपी के पिता की तरफ से दावा किया गया कि हादसे के वक़्त वो महंगी तेज रफ्तार पोर्श कार उनका फैमिली ड्राइवर चला रहा था। 

फैमिली ड्राइवर की एंट्री

जाहिर है यही सवाल उठ रहे हैं कि क्या आरोपियों को बचाने की कोशिश पैसों के दम पर की जा रही है और कदम कदम पर बिकने को तैयार लोगों को खरीदकर सारे सुराग और सबूत बदलने की कोशिश की जा रही है। आरोपी के अनुसार हादसे के वक्त फैमिली ड्राइवर कार चला रहा था। अगर यह बात साबित होती है तो नाबालिक आरोपी को रिहा कर दिया जाएगा और ड्राइवर के खिलाफ मामला चलेगा। जब दावा सामने आया तो पुलिस के पास दलील है कि जो कुछ सामने आएगा उसके मुताबिक जांच की जाएगी। ताजा तथ्य ये है कि पुलिस फैमिली ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। उसने अपने बयान में कहा है कि दुर्घटना के वक्त वह कार चला रहा था। वहीं आरोपी के पिता ने भी कहा है कि वह उनका फैमिली ड्राइवर है।

ADVERTISEMENT

नाबालिग की थी कार चलाने की जिद

पुलिस ने नाबालिग के पिता की हिरासत की मांग की है। पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि चूंकि नाबालिग आरोपी कार चलाना चाहता था, इसलिए ड्राइवर ने नाबालिग के पिता को फोन किया और उन्हें अपने बेटे की डिमांड के बारे में बताया। इसके बाद उसके पिता ने ड्राइवर से कहा कि वह अपने बेटे को कार चलाने दे।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी

पुलिस के अनुसार अब ड्राइवर को मामले में गवाह के तौर पर अदालत में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा पुलिस उस पूरे रास्ते के सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है, जहां-जहां से कार गुजरी। बता दें कि पुलिस घर से लेकर रेस्तरां, ब्लैक क्लब और वहां से दुर्घटना स्थल तक यह देखने के लिए कि सीसीटीवी चेक कर रही है कि कार कौन चला रहा था।
 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT