Pune Hit & Run Case: ट्रोल होते ही एक्शन में आई पुलिस, नाबालिग का बिल्डर पिता गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pune: पुणे हिट एंड रन मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया। अपने आलीशान कार से दो जिंदगियों को रौंदकर भागने वाले नाबालिग आरोपी के पिता को अब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पिता को पुलिस ने महाराष्ट्र के संभाजीनगर जिले से गिरफ्तार किया है। नाबालिग ने लग्जरी कार पोर्श चलाते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। इस वारदात को लेकर जब जमकर बवाल हुआ और सुर्खियों में खबर छा गई तो जाकर पुलिस ने नाबालिग के पिता बिल्डर विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार किया है।

नाबालिग को दी पोर्श गाड़ी

बीते शनिवार की रात पुणे से हिट एंड रन का मामला सामने आया था। इस दौरान बिल्डर विशाल अग्रवाल का नाबालिग बेटा अपनी लग्जरी कार पोर्श चलाते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मार दी थी। इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। लेकिन मंगलवार की सुबह संभाजीनगर की क्राइम ब्रांच टीम ने बिल्डर विशाल अग्रवार को गिरफ्तार किया है।

मध्य प्रदेश की अश्विनी की मौके पर मौत

इस हादसे में मध्य प्रदेश की रहने वाली अश्विनी कोष्टा और उसके दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस मामले में आरोपी नाबालिक को पुलिस ने गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही रिहा कर दिया था। आरोपी को रिहा करने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। तब जाकर पुलिस ने नाबालिक आरोपी के पिता बिल्डर विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। 

ADVERTISEMENT

हादसे के समय 200 KM की रफ्तार थी कार की

पुणे हिट एंड रन हादसे को लेकर नाबालिग आरोपी के पिता बिल्डर विशाल अग्रवाल पर पुलिस ने कई संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जब यह हादसा हुआ उस समय नाबालिक पोर्शा कार को 200 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला रहा था। बताया जा रहा है कि नाबालिग का उसी रोज 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट निकला था और उसी खुशी में वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने निकल पड़ा था। 

पार्टी से लौट रहा था नाबालिग

शनिवार की रात वो किसी पब से पार्टी करके लौट रहा था। इसी को लेकर आरोपी के पिता पर आरोप है कि उसने अपने नाबालिग बेटे को बिना ड्राइविंग लाइसेंस के कार चलाने की इजाजत कैसे दी। वहीं नाबालिग लड़के ने पब में पार्टी के दौरान शराब भी पी थी। इसको लेकर पुलिस ने पब और आरोपी के पिता पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।
 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT