Atiq Ashraf Murder: अतीक व अशरफ़ के तीनों हत्यारोपियों को भेजा गया प्रतापगढ़ जेल, नैनी जेल में था जान का खतरा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Atiq Ahmad Murder: जानकारी के मुताबिक सुरक्षा कारणों से सोमवार दोपहर हत्या अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ के हत्यारोपी सनी सिंह, अरूण मौर्य और लवलेश तिवारी को प्रतापगढ़ जेल शिफ़्ट किया गया है। नैनी जेल में पुलिस को इनपुट था कि इन तीनों पर जानलेवा हमला हो सकता है। गौरतलब है कि सनी सिंह, अरूण और लवलेश 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में हैं।

बता दें कि शनिवार शाम कॉल्विन अस्पताल के बाहर अतीक व अशरफ को 3 युवकों ने मौत के घाट उतार दिया था। हथियारों से लैस ये तीनों हमलावर पत्रकार बनकर आए थे। तीनों के गले में पत्रकार वाली आईडी थी। तीनों ने कैमरे के सामने गोलियों की बरसात कर दी। अतीक और उसके भाई अशरफ की कनपटी पर निशाना बनाकर गोली मारी गई थी। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

अब आइए अतीक व अशरफ की पुलिस हिरासत में हत्या की बात कर लेते हैं। किसी भी क्राइम सीन को समझने के लिए आपको सीन ऑफ क्राइम को समझना होगा। हत्या का पूरी वीडियो कई बार सिलसिलेवार देखने के बाद पता चलता है कि तीनों हमलावर एक अनुभवी निशानेबाज है। ये भी साफ होता है कि इस हत्याकांड के पीछे एक और मास्टर माइंड है जिसने हत्या की पूरी स्क्रिप्ट तैयार की।

ADVERTISEMENT

तीसरी बात ये है कि तीनो हमलावर इतनी महंगी पिस्तौलें अफोर्ड नहीं कर सकते थे। इन हमलावरों के पीछे कोई तो है जिसने कोल्ड ब्लडेड मर्डर का खाका तैयार किया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...