Poonam Pandey: अपनी पहली ही फिल्म में पूनम पांडे को क्यों करना पड़ा था 'कम्प्रोमाइज़'! पूनम पर चौंकाने वाला खुलासा

ADVERTISEMENT

मैं जिंदा हूं
मैं जिंदा हूं
social share
google news

Poonam Pandey Case: दो दिन के सस्पेंस के बाद पूनम पांडे ने कहा कि मैं जिंदा हूं। खैर पूनम पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें भी किसी न्यू कमर की तरह 'कम्प्रोमाइज़' करना पड़ा था। जब सब कुछ उनके मन मुताबिक नहीं हुआ तो वो परेशान हो गईं थी, फिर उन्होंने जो फैसला लिया उसने उनके करियर को एक नई दिशा दे दी। 

पूनम पांडे ने कहा कि मैं जिंदा हूं

आपको बता दें कि अपनी पहली फिल्म में ही न्यूड सीन दे चुकीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने से कम शोहरत रखने वाले एक छोटे एक्टर के साथ रोमांस किया था। बॉलीवुड में पूनम ने तेरी नशा नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म में पूनम के साथ शिवम पाटिल एक टीनेज लड़के के किदार में नजर आए जो अपनी ड्रामा टीचर के प्यार में पड़ जाता है। 

पूनम पांडे को क्यों करना पड़ा था 'कम्प्रोमाइज़'

फिल्म यूं तो बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन विवादों में बहुत घिरी रही। फिल्म को लेकर विवाद होने की वजह थी, पोस्टर और फिल्म में पूनम का न्यूड सीन देना। साथ ही दूसरी वजह ये रही कि इसमें पूनम के साथ रोमांस करते हुए एक छोटे टीनेजर को दिखाया गया था। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फिल्म को लेकर हुआ था विवाद 

फिल्म क्रिटीक्स के नजरिए से कहानी में कोई खास जान नहीं थी बस इसे बोल्ड सीन्स और न्यूड सीन से आकर्षक बनाया गया था। जाहिर फिल्म में पूनम ने एक से बढ़कर एक न्यूड और बोल्ड सीन्स दिए हैं। फिल्म के पोस्टर पर शिवसेना के सदस्य ने आपत्ती जताई थी कहा था कि ये पब्लिक में लगने लायक पोस्टर कतई नहीं है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT