पुलिस ने मुठभेड़ में 'टाइगर' को मार गिराया, दिल्ली के रोहिणी में सुबह सुबह एनकाउंटर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

तनसीम हैदर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

DELHI CRIME NEWS / ENCOUNTER : दिल्ली के रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर हो गया। मृतक का नाम दीपक बताया जा रहा है। वहीं, इस एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी भी गंभीर रुप से जख्मी हो गए। पुलिस के मुताबिक, रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में बदमाशों के छिपे होने की खबर मिली थी। पुलिस ने बदमाशों को घेरकर सरेंडर करने के लिए कहा। तभी बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश ढेर हो गया। दोनों ओर से 15 राउंड गोलियां चलीं।

पुलिस ने चलाईं 9 राउंड गोलियां

ADVERTISEMENT

पुलिस ने 9 राउंड गोलियां चलाईं, जबकि बदमाशों ने 6 राउंड गोलियां चलाईं। मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं। उन्हें हल्की चोटें आई हैं। मारा गया बदमाश बीते दिनों रोहिणी के ही KN काटजू इलाके में हुई राधे नाम के युवक की हत्या के मामले में वाटेंड था। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने रोहिणी के बेगमपुर से ही कुख्यात गोगी गैंग के 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 3 सोफिस्टिकेटेड पिस्टल, 18 जिंदा कारतूस और एक चोरी की बाइक बरामद हुए थे। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट के बाद गोगी गैंग चर्चा में आया था। कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की मौत हो गई थी।

नवाब मलिक की चिट्ठी बम से हड़कंप ! 'दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना के इशारे पर काम करते थे समीर वानखेड़े'महज 300 रुपये के लिए दिल्ली में युवक की हत्या, ऐसे खुला राज़, 5 आरोपी गिरफ्तार

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT