आज़मगढ़ में ज़हरीली शराब का क़हर, अब तक 10 लोगों हो चुकी मौत, पांच की हालत बहुत ख़राब

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

आज़मगढ़ में ज़हरीली शराब का क़हर

Latest Crime: उत्तर प्रदेश में ऐन चुनाव के बीचो बीच शराब का क़हर आज़मगढ़ में टूटा है। उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ में अहरौला थाना इलाक़े में ज़हरीली देसी शराब पीने से दस लोगों की मौत हो गई जबकि 24 से ज़्यादा लोगों के बीमार होने की ख़बर सामने आई है। शराब के इस कहर की घटना सामने आने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा काटा और सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में फिलहाल दो ही लोगों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। खुलासा है कि माहुल में एक देसी शराब की दुकान से रविवार को जो शराब ख़रीदी गई थी उसे पीने के बाद ही ये घटना हुई।

ADVERTISEMENT

शराब पीने वाले दस लोगों की मौत

Azamgarh Poisonous Liquor: बताया जा रहा है कि रविवार की शाम बेची गई शराब पीने वालों के लिए जानलेवा साबित हुई। शराब पीनों वालों में से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों की पहचान

ADVERTISEMENT

माहुल के निवासी फेकू

ADVERTISEMENT

माहुल के निवासी झब्बू

माहिल के निवासी रामकरन बिंद

माहूल के निवासी अच्छेलाल

माहुल के निवासी सतिराम

रसूलपुर के निवासी विक्रम बिंद

लहुरमपुर के निवासी पंचम

राजापुर के निवासी बुद्धू

राजापुर माफी के निवासी छेदी

दक्खिन गांव के निवासी रामप्रीत

हुई है।

कौन है ज़हरीली शराब का कसूरवार

Azamgarh News in Hindi: इस जहरीली शराब को पीने के बाद बीमार हुए 24 से ज़्यादा लोग अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक इलाज करवा रहे पांच से ज़्यादा लोगों की हालत बेहद ख़राब है। पुलिस के बड़े कप्तान का कहना है कि इस ज़हरीली शराब कांड की जांच करवी जा रही है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि इस मामले में और दोषियों की तलाश की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT