Private Part को कुत्ते से कटवाने से पहले हीरोइन ने रेणुकास्वामी को मारी थी लात, हड्डियां तोड़कर दिए बिजली के झटके

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bengaluru, Karnataka: एक सिरफिरा फैन, एक कत्ल का आरोपी सुपरस्टार और एक तस्वीर के गिर्द घूमती रेणुकास्वामी की हत्या के इस किस्से में अब जो नए खुलासे हो रहे हैं वो और भी ज़्यादा सिहरन पैदा करते हैं। कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन तुगुदीपा (Filmstar Darshan Thoogudeepa) ने जिन हालात में अपने ही फैन रेणुका स्वामी (Renukaswami) की जान ली वो बात बेशक अब ढकी छुपी नहीं है। लेकिन जान लेने से पहले जिस तरह रेणुका स्वामी के साथ सुलूक हुआ, उसका खुलासा जरूर चौंकाता है, क्योंकि अब ये बात सामने आ चुकी है कि रेणुकास्वामी के साथ हैवानियत की तमाम हदें पार कर दी गई थीं। पूरी वारदात को पट्टनगेरे गांव में अंजाम दिया गया। 

ऐसे शुरू हुआ मौत का Countdown

सुपरस्टार एक्टर दर्शन की पार्टनर और उसकी खास दोस्त पवित्रा गौड़ा (Pavithra Gowda) को रेणुका स्वामी ने अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी थी, जिसे देखने के बाद पहले पवित्रा और फिर एक्टर दर्शन का खून खौल गया था। और यहीं से रेणुकास्वामी की मौत का काउंटडाउन शुरू हो गया था।  इस हत्याकांड (Sandalwood Murder Case) की तफ्तीश कर रही बेंगलुरु पुलिस ने अब जो नया खुलासा किया है वो बेहद चौंकाने वाला है।

ज्यादा दर्द देने के लिए कुत्तों से कटवाया

खुलासा हुआ है कि रेणुकास्वामी को मौत के घाट उतारने से पहले उस पर थर्ड डिग्री से भी बुरा जुल्मो सितम का दौर चला। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि रेणुका स्वामी को पहले लाठी डंडों से पीटा गया, फिर उसे बिजली के झटके दिए गए और उसे और ज्यादा दर्द देने के लिए कुत्तों से कटवाया भी गया। लेकिन पुलिस का एक खुलासा बेहद हैरतअंगेज है। बताया जा रहा है कि रेणुकास्वामी ने पवित्रा को अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर भेजी थी। लेकिन जब रेणुकास्वामी को अगवा करके उस पर हैवानियत की हद पार करने की तैयारी की जा रही थी तो मारपीट की शुरूआत खुद पवित्रा ने की थी।

ADVERTISEMENT

पवित्रा ने मारी Private Part पर लात

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के सामने खुद आरोपियों ने कबूल किया है कि पवित्रा ने ही सबसे पहले रेणुकास्वामी के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी थी। इसी के बाद उस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर की शुरूआत हुई। ये बात भी पुलिस सूत्रों के हवाले से बताई जा रही है कि रेणुकास्वामी को टॉर्चर करते वक्त आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को कुत्ते से कटवाया था। पुलिस की रिपोर्ट कहती है कि जब रेणुकास्वामी की लाश मिली तो उसका एक कान गायब था। उसका चेहरा कुत्ते नोंचकर खा गए थे। ये बात गौर तलब है कि रेणुकास्वामी की लाश नाले में सड़ी गली हालत में मिली थी जिसे कुत्ते ही अपना निवाला बनाने की फिराक में थे। 

हड्डियां तोड़कर दिए बिजली के झटके

पुलिस को मिली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि रेणुकास्वामी की कई पसलियां और शरीर की कई हड्डियां टूटी हुईं थीँ। पुलिस ने बताया कि पवित्रा के सामने ही दर्शन ने रेणुका को बेल्ट के साथ-साथ लाठी और डंडों से जमकर पीटा था। इसी वजह से उसके शरीर की कई हड्डियां टूटी पाई गई थीं। आरोपियों ने उसके बाद रेणुकास्वामी को तड़पाने की गरज से उसे बिजली के झटके भी दिए थे। 

ADVERTISEMENT

रिलायंस ट्रेंड्स में बदले थे खून से सने कपड़े

इस हत्याकांड के खुलासे ने साउथ इंडिया फिल्म इंडस्ट्री को बुरी तरह से झकझोरकर रख दिया है। इसी बीच एक और हैरान करने वाली बात ये सामने आई है कि रेणुकास्वामी को जिन आरोपियों ने तड़पा तड़पाकर मौत के घाट उतारा था उन्होंने अपने खून से सने कपड़े फेंक कर पास के रिलायंस ट्रेंड्स स्टोर में जाकर नए कपड़े बदले थे। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...