UP News: एक भाई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की, दूसरा फांसी पर लटक गया!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में आपसी विवाद के बाद एक भाई ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली, जबकि दूसरे भाई ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को वजीरगंज थाना क्षेत्र के नौली हरनाथपुर गांव में एक कार्यक्रम के दौरान दो भाइयों सनवीर उर्फ सन्नू (24) और रणवीर उर्फ रिंघि (22) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद सन्नू ने तमंचे से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि भाई की मौत से आत्मग्लानि से ग्रस्त रणवीर ने भी फांसी के फंदे पर लटककर जान देने का प्रयास किया।पुलिस के अनुसार, मौके पर पहुंचे गांव वालों ने समय रहते रणवीर को नीचे उतार लिया, लेकिन उसके कुछ घंटे बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

पुलिस ने बताया कि रणवीर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बरेली रेफर कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अजय प्रताप सिंह के मुताबिक, नौली हरनाथपुर गांव में बीती देर रात दो भाइयों के बीच हुए विवाद में एक भाई ने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, जबकि आत्मग्लानि में दूसरे भाई ने पहले फांसी लगाई, और फिर लोगों द्वारा बचा लेने पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ADVERTISEMENT

सिंह के अनुसार, परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही मामले की तह तक पहुंचा जा सकेगा।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...