Odisha train Accident : ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराकर पलटी, कई हताहत

ADVERTISEMENT

Odisha train Accident
Odisha train Accident
social share
google news

Odisha Train Accident : ओडिशा के बालेश्वर जिले में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. कोरोमंडल एक्सप्रेस (coromandal Express) ओडिशा के बालासोर इलाके में पटरी से उतर गई. इस हादसे में काफी लोगों के हताहत होने की खबर है. बताया जा रहा है कि कोरोमंडल एक्सप्रेस किसी माल गाड़ी से टकरा गई. जिसके बाद पटरी से पलट गई. राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. ये कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन (Coromondel Express) हावड़ा से चेन्नई (howrah to chennai coromandel express) जा रही थी. 

coromandal Express train Accident news : जब ये ट्रेन ओ़डिशा के बालासोर में पहुंची थी तभी मालगाड़ी से टक्कर हो गई. जिसके बाद इस ट्रेन की कई बोगियां पलट गईं. इस हादसे में काफी संख्या में लोगों के फंसे होने की सूचना है. राहत बचाव कार्य जारी हो चुका है. आसपास के लोगों की मदद ली जा रही है. इसके अलावा उस रूट पर आने जाने वाली सभी ट्रेनों को फिलहाल रोक दिया गया है. हादसे की वजह का भी पता लगाया जा रहा है.

ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराकर पलटी

 

ADVERTISEMENT

कई बोगियां पटरी से उतरीं, काफी संख्या में लोग फंसे

train accident coromondel express odisha balasore : कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन बालासोर में बहानागा स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई है. इस ट्रेन की कई बोगियां पटरी से उतरी है. बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी से टकराने के बाद कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई. कई लोगों के अलग-अलग कोच में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. कुछ यात्री सुपरफास्ट ट्रेन के पलटे डिब्बों में फंसे हैं. जानकारी मिली है कि तलाशी और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं. कलेक्टर, बालासोर को भी सभी आवश्यक व्यवस्था करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर सूचित करने का निर्देश दिया गया है.

ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराकर पलटी

 

ADVERTISEMENT

odisha balasore train accident coromondel express का वीडियो नीचे देखें

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT