Sex Racket: नोएडा के इस होटल में चल रहा था नाबालिग लड़कियों का सेक्स रैकेट

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Sex Racket in Noida: नोएडा में नाबालिग लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर सेक्टर 63 का एक होटल हरेक की जुबान पर था, लेकिन जब आंख खोलकर पुलिस ने होटल में झांक लिया तो वहां चल रहा था सेक्स रैकेट। जी हां नोएडा पुलिस ने देह व्यापार के नाम पर सात लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से 11 मोबाइल के अलावा कई आपत्तिजनक चीजें भी पकड़ी। 

Hotel शीतल में धंधा

पूरे NCR में नोएडा के सेक्टर 63 के बहलोलपुर गांव का होटल शीतल मनचलों को बड़ी राहत देता था। असल में यहां सेक्स रैकेट चलाने वाले एजेंट्स बिहार से नाबालिग लड़कियों के दिल्ली और उसके आस पास के इलाकों में नौकरी दिलाने के नाम पर बहला फुसलाकर ले आते थे। और इसी होटल में ठहराने के बहाने उन्हें धंधे में धकेल देते थे। 

होटल में सेक्स रैकेट के बाद पकड़ी गई लड़कियां

Job के बहाने देह व्यापार

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम के राजीव बालियान के मुताबिक उन्हें इत्तेला मिली थी कि सेक्टर 63 के होटल शीतल में कुछ गड़बड़ है। वहां अचानक लोगों की एंट्री और एग्जिट ज्यादा ही बढ़ गई है। तब पुलिस ने वहां ट्रैप लगाया और होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हो गया। खुलासा यही है कि इस होटल को फरमान और फैयाज नाम के दो शख्स चला रहे थे। असल में होटल की आड़ में वो मानव तस्करी और सेक्स रैकेट जैसे गैरकानूनी धंधों और धंधेबाजों को अपने होटल में पनाह दे रहे थे। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Bihar की नाबालिग लड़कियों को लाते थे

ये लोग बिहार से गरीब और कमजोर परिवारों की नाबालिग लड़कियों को दिल्ली एनसीआर में अच्छी नौकरी दिलाने के नाम पर बहला फुसलाकर ले आते थे। और फिर उन्हें जबरन देह व्यापार में धकेल देते थे। पुलिस ने मौके से अजहरुद्दीन उर्फ राजू, अख्तर मोहम्मद, सुमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद फैयाज, फरमान और मरगूम आलम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि होटल जिस बिल्डिंग में चल रहा था उसका मालिक सुरेंद्र यादव और होटल मैनेजर को लड़कियां सप्लाई करने वाली रुखसाना समेत रहमान उर्फ बल्लू भाई अभी फरार हैं। मौके से पुलिस ने चार नाबालिक लड़कियां को छुड़ाया जिनकी उम्र 16 से 17 साल है। 

सेक्स रैकेट की DAIRY

लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें बिहार से नौकरी दिलाने का लालच देकर नोएडा लाया गया था और उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी ग्राहकों से एक हजार रुपए से 2 हजार रुपए तक वसूलते थे। बताया जा रहा है कि धंधे से बरामद रकम को सब मिलकर आपस में बराबर बांट लेते थे। लेकिन जब भी लड़कियां उनका विरोध करती थीं तो उन्हें डराया धमकाया जाता था। पुलिस को कई कमरों में कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली है, जिसमें ग्राहकों की लिस्ट है। पुलिस आरोपियों के मोबाइल फोन के आधार पर भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस गैंग में और कितने लोग शामिल हैं और इस गैंग के तार कहां कहां तक फैले हैं। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT