नोएडा पुलिस कमिश्नर ने तोड़ दी गैंगस्टर रवि काना की कमर, स्क्रैप माफिया पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, रवि की करीबी काजल झा की 80 करोड़ की कोठी सीज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट 

Noida Crime News: गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे स्क्रैप माफिया रवि काना की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पहले नोएडा पुलिस ने रवि की पत्नी समेत 16 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया तो वही अब पुलिस ने माफिया को बड़ी आर्थिक चोट देते हुए उसके करीबन 100 करोड़ की संपति को सीज कर दिया है। अब थाना बीटा 2 और इकोटेक 1 पुलिस ने करवाई करते हुए रवि नागर उर्फ रवि काना की क्राइम कंपनी में साथ देने वाली काजल झा की दिल्ली में न्यू फ्रेंड्स कलोनी की कोठी पर रेड मारकर सीज कर दिया गया है। ये कोठी 80 करोड़ की बताई जा रही है।

16 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा

दरअसल बीते 30 दिसंबर को एक युवती ने रवि काना समेत 5 लोगो के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया था जिसके बाद पुलिस ने करवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार के लिया था। वही रवि समेत दो आरोपी इस मामले के फरार चल रहे हैं। पुलिस ने इसके बाद मंगलवार को थाना बीटा 2 में रवि काना उसकी पत्नी समेत 16 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज कर करवाई शुरू कर दी। वही इसी कड़ी में थाना इकोटेक 1 पुलिस और थाना बीटा 2 पुलिस ने रवि के अलग अलग ठिकानों पर छापेमारी कर करोड़ों की संपत्ति को सीज कर दिया है। 

ADVERTISEMENT

काजल झा की दिल्ली में 80 करोड़ की कोठी जब्त 

अब पुलिस ने दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित रवि काना की कोठी पर डालकर उसको सीज कर दिया है। कोठी की कीमत करीबन 80 करोड रुपए बताई जा रही है। आपको बता दे कि रवि काना अभी फरार चल रहा है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें भी लगा रखी है। पुलिस से जो  जानकारी के अनुसार रवि काना की ईकोटेक एक क्षेत्र में करीब 5 करोड़ के स्क्रेप और 30 करोड़ की जमीन को सील किया गया है।  बिसरख के चेरी काउंटी क्षेत्र में 5000 गज जमीन को भी पुलिस ने सील किया है। 

काजल गैंगस्टर रवि काना का संभालती है काला कारोबार

इसके अलावा 20 खाली ट्रक, दो स्क्रैप से लदे ट्रक जिनकी कीमत करीब 5 करोड़ बताया जा रहा है। 200 टन स्क्रैप और 10 लाख का सरिया भी पकड़ा गया है साथ ही 60 बड़े वाहन भी सील की गई है। फिलहाल की पुलिस रवि काना के गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है ओर अब जो कोठी सीज की गई है उसकी कीमत 80 करोड़ रुपए के लगभग बताई गई है और इसका कहना है कि जो रवि काना ने जो अवैध संपत्तिया अर्जित की हुई है, उन सभी का सत्यापन किया जा रहा है, आगे भी पुलिस अपनी कार्रवाई जारी रखेगी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...