नोएडा में चल रहा था सेक्स रैकेट ! ऑनलाइन बुकिंग के जरिए चलाया जा रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

NOIDA ONLINE SEX RACKET BUSTED : नोएडा में ऑनलाइन बुंकिग के जरिए चलाए जा रहे सेक्स रेक्ट का पर्दाफाश हुआ है। थाना ए.एच.टी.यू. पुलिस टीम गौतमबुद्धनगर ने ऑनलाइन बुकिंग के ज़रिये अनैतिक देह व्यापार कराने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे में घटना में इस्तेमाल 3 मोबाइल फोन और कैश बरामद किया है। आरोपियों के नाम अनुराग, दानवेंद्र और शैलेंद्र यादव है। इनमें से दो आरोपी हमीरपुर के रहने वाले हैं जबकि शैलेंद्र मध्यप्रदेश के भिंड का रहने वाला है। इन आरोपियों को सेक्टर-49 इलाके के क्राउन स्टे गेस्ट हाउस, सेक्टर-49 नोएडा से गिरफ्तार किया गया है। ऑनलाइन जिस्मफरोशी करवाने का एक और आरोपी फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही हैं। मौके से पुलिस टीम द्वारा 03 लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया है जिनकी संलिप्ता की जांच की जा रही है।

3 हजार ग्राहक से वसूलते थे, लड़की को देते थे 1 हजार रुपए

आरोपियों ने खुलासा किया है कि ये गैंग गूगल साईट् व व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से लोगों से बात करते थे। लड़कियों की ऑनलाइन फोटो भी शेयर की जाती थी। डील होने पर लड़कियों के माध्यम से अनैतिक देह व्यापार चलाते हैं व उनसे 3000 रूपये प्रति ग्राहक तक वसूली की जाती थी, जिसमें से 1000 रुपये लड़कियों को प्रति ग्राहक दिया जाता है।

पति की लाश के साथ किया सेक्स,फिर टुकड़े कर उँगलियाँ चूहों को खिलाई,कुछ ऐसे लिया इस बीवी ने बेवफ़ा पति से बदलापूरी रात का रेट 7000 ! Justdial पर स्पा में सेक्स रैकेट को बढ़ावा देने का आरोप, जस्टडायल से दिल्ली महिला आयोग की टीम ने जानकारी मांगी

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT