बैंक के 28 करोड़ सहायक मैनेजर ने पत्नी और माँ के खाते मे किए ट्रांसफर, परिवार समेत हुआ फरार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Noida Crime News: नोएडा के नामी बैंक के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। बैंक के ही एक अधिकारी ने बैंक के करीब 28 करोड़ रुपये अपने परिवार के लोगो को ट्रांसफर कर दिए। ये पैसे भेजने के बाद आरोपी बैंक अधिकारी परिवार के साथ फरार हो गया। इस मामले में अब बैंक प्रबंधन ने नोएडा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

 बैंक के 28 करोड़ रुपये घर भेजे

जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में स्थित साउथ इंडियन बैंक में राहुल शर्मा सहायक बैंक प्रबंधक पद पर तैनात था। कुछ दिन पहले राहुल शर्मा ने बैंक के करीब 28.7 करोड़ रुपये पैसे अपने पत्नी भूमिका शर्मा, मां सीमा सहीत कई अन्य खातों में ट्रांसफर कर दिया। पैसे ट्रांसफर करने के बाद राहुल शर्मा अचानक गायब हो गया। बैंक प्रबंधन ने जब बैंक के 28.7 करोड़ रुपये के बारे में पता लगाया तो पता चला कि बैंक का पैसा कुछ लोगो के साथ कई प्राइवेट संस्थानों में ट्रांसफर किया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

परिवार समेत फरार

जब बैंक ने गहनता से जांच की तो पता चला कि बैंक के सहायक प्रबंधक राहुल शर्मा ने पैसे अपनी पत्नी माँ सहित कई अकाउंट में ये पैसे ट्रांसफर किये हैं। वहीं पैसे ट्रांसफ़र के बाद राहुल परिवार के साथ गायब है। जिसके बाद धोखाधड़ी की शिकायत साउथ इंडियन बैंक के प्रबंधक रेनिजीत आर नायक ने थाना सेक्टर 24 को लिखित शिकायत दी है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT