NIA और MHA के बीच हुई लंबी चर्चा, अब नॉर्थ जेल से अंडमान शिफ्ट किए जाएंगे खूंखार गैंगस्टर्स

ADVERTISEMENT

Social Media
Social Media
social share
google news

Gangster News: NIA ने गृह मंत्रालय (Home Ministry) से उत्तर भारत की जेलों में बंद 10-12 कुख्यात गैंगस्टरों को अंडमान निकोबार जेल (andaman-nicobar jail) में ट्रांसफर करने की अपील की है. इस मामले पर गृह मंत्रालय के अधिकारियों और NIA के अफसरों के बीच लंबी बातचीत हुई है. NIA ने गृह मंत्रायल के अफसरों को कहा है कि कुछ चुनिंदा शातिर कैदियों को अंडमान निकोबार जेल में ट्रांसफर किया जाए.

Andaman-nicobar jail: अंडमान निकोबार में कैद की सजा काफी सख्त मानी जाती है, इसे काला पानी भी कहा जाता था. रिपोर्ट के मुताबिक एनआईए दिल्ली-पंजाब और हरियाणा की जेलों में बंद उन गैंगस्टरों को अंडमान की जेल भेजना चाहती है जो यहां की जेलों में बंद रहकर अपना क्राइम सिंडिकेट चला रहे हैं. एनआईए की मकसद इन गैंगस्टरों के नेटवर्क को ध्वस्त करना है.

Gangster News | SOCIAL MEDIA

जेल में हुए कई हमले

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दिल्ली की जेलों में बंद गैंगस्टरों के बीच आपसी गैंगवॉर (gangwar) का खतरा बना रहता है. इसी साल 2 मई को तिहाड़ जेल (tihar jail) के अंदर बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (tillu tajpuria) की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसका आरोप गौगी गैंग के दीपक उर्फ तीतर, टुंडा, राजेश और रियाज पर लगा था. कुछ दिन पहले क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में खुलासा किया कि गैंगस्टर लारेंस (lawrence bishnoi) और संपत जेल में बैठकर क्राइम सिंडिकेट चला रहे हैं. वहीं से लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT