बीवी की पीठ में मारी गोली तो पति का सीना हो गया छलनी, हत्या ऐसी जो न कभी देखी और न कभी सुनी

ADVERTISEMENT

पत्नी की पीठ में गोली मारी तो पति का सीना हो गया छलनी
पत्नी की पीठ में गोली मारी तो पति का सीना हो गया छलनी
social share
google news

Muradabad crime : कत्ल की बेहिसाब कहानियां और हत्या के सैकड़ों तरीके सुने और देखे होंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जो कुछ हुआ, उसे इससे पहले न तो कभी सुना होगा और न ही ऐसी कोई कहानी किसी के कानों के आस पास से भी गुजरी होगी। ये किस्सा एक डबल मर्डर का है, या ये भी कहा जा सकता है कि एक मर्डर और एक खुदकुशी का है। लेकिन जिस तरीके से एक ही वक्त में दो लोगों की मौत हुई, उसे जानकर पुलिस वालों के भी होश फाख्ता हो गए। 

मजदूर परिवार और एक एंड्रॉयड फोन

ये किस्सा मुरादाबाद का है। और कहानी कुछ यूं हैं कि मुरादाबाद के बिलारी थाना इलाके के गांव खानपुर में अनेक सिंह अपनी बीवी सुमन और चार बच्चों के साथ रहते थे। बेटी सबसे बड़ी 17 साल की थी जबकि तीन बेटे भी थे जो छोटे थे। अनेक सिंह मजदूरी का काम करता था लेकिन परिवार का गुजारा जैसे तैसे हो ही जाता था। कुछ अरसा पहले ही बहुत पैसे जोड़कर अनेक सिंह ने एक एंड्रॉयड फोन खरीदा था। 

मोबाइल चोरी तो झगड़ पड़े मियां बीवी

करीब 10 रोज पहले अनेक सिंह अपने परिवार को लेकर अपने किसी रिश्तेदार के घर एक शादी समारोह का हिस्सा बनने के लिए गए थे। लेकिन जब लौट कर घर आए तो उनका मोबाइल खो चुका था। बस इसी मोबाइल के खोने की बात पर मियां बीवी में कहा सुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते बात काफी बढ़ गई और दोनों बुरी तरह से झगड़ने लगे। हालांकि मियां बीवी के बीच का ये किस्सा आमतौर पर होता ही रहता था लिहाजा किसी ने बहुत ज़्यादा ध्यान नहीं दिया। लेकिन इस झगड़े की वजह से अनेक सिंह बुरी तरह से खिन्न हो चुका था। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

झगड़ा खत्म करने का ये कैसा तरीका

तब अनेक सिंह ने इस झगड़े को खत्म करने का जो तरीका निकाला उसने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया। उसके पास एक कट्टा मौजूद था। उसने पत्नी सुमन को गले से लगाया और उसके पीठ पर सटाकर ट्रिगर दबा दिया। गोली सुमन का जिस्म को चीरती हुई खुद अनेक सिंह के सीने में जा धंसी और दोनों बुरी तरह जख्मी होकर वहीं गिर पड़े। लेकिन इससे पहले उनके बच्चे और आस पास के लोग दोनों को अस्पताल पहुँचा पाते दोनों के प्राण पखेरू हो गए। 

अनाथ हो गए चार बच्चे

मौके पर पहुँची देहात पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। अब तक की तफ्तीश में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। जिससे ये लगता है कि ये सब कुछ अनेक सिंह ने गुस्से में आकर किया...हालांकि पुलिस जांच कर रही है। लेकिन पुलिस और पड़ोसियों की परेशानी इससे भी बड़ी है और वो ये कि दोनों के अनाथ हो चुके बच्चों की देख भाल अब कौन करेगा, खासतौर पर सयानी हो रही बिटिया की। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT