11 लोगों को रेप केस में फंसाने वाली महिला ने किया Suicide!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai: बॉलीवुड के मॉडल और अभिनेता समेत मुंबई और दिल्ली के करीब एक दर्जन लोगों पर रेप का आरोप लगाने वाली एक महिला ने मुंबई के  अंधेरी में अपने घर पर खुदकुशी कर ली है। हालांकि 43 साल की इस महिला ने जिन मर्दों पर आरोप लगाए थे उनमें से ज्यादातर के खिलाफ पुलिस को पुख्ता सबूत नहीं मिल पाए हैं। मुंबई के जिस मॉडल पर महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया सबूतों के अभाव में वो आरोप भी खारिज कर दिए गए थे। 

मौके पर पहुंची पुलिस को मिला 3 पन्नों का सुसाइड नोट

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि "महिला ने तीन पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। महिला ने लिखा है कि उसका बॉयफ्रेंड उसे नहीं समझता था और वो उसे अपना वक्त भी नहीं देता था. इसके साथ ही महिला ने दिल्ली में रहने वाले अपने भाई को भी मानसिक रोगी बताते हुए लिखा है कि बॉयफ्रेंड के साथ ही मेरा भाई भी मुझे नहीं समझ पाया और न ही उसने कभी मुझ पर यकीन किया। कोई मेरी इज्जत नहीं करता। साथ ही उसने सुसाइड नोट में ये भी गुजारिश की है कि उसकी लाश को उसके बॉयफ्रेंड को सौंप दिया जाए। हालांकि जब पुलिस ने महिला के बॉयफ्रेंड से इस बारे में पूछताछ की तो उसने महिला की लाश लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद अब पुलिस अंत्येष्टी के लिये दिल्ली में रहने वाले महिला के भाई की तलाश कर रही है।

घर में अकेले रहती थी महिला

मुंबई में वरसोवा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि महिला जिस सोसाइटी में किराए पर रहती थी वहां रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को महिला के बारे में सूचना दी थी जिसके बाद जब पुलिस की टीम उसके फ्लैट पर पहुंची तो महिला की लाश पंखे से झूलती हुई मिली। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद घर की तलाशी ली तो उन्हें महिला का सुसाइड नोट मिला। पुलिस को ये भी पता चला कि महिला जुहू के एक फाइव स्टार होटल में काम करती थी और इस फ्लैट में अकेली ही रहा करती थी। हालांकि उसके दोस्त अक्सर उसके घर आया जाया करते थे।

ADVERTISEMENT

झूठे रेप केस में फंसे मॉडल ने क्या कहा?

जिस मॉडल के खिलाफ महिला ने पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी उससे महिला की दोस्ती साल 2020 में एक डेटिंग साइट पर हुई थी। महिला ने इस मॉडल को अपने अंधेरी वाले घर पर पार्टी के लिए खुद कई बार बुलाया था। जब पुलिस ने मॉडल से पूछताछ की तो मॉडल ने दावा किया कि वो महिला का बस एक अच्छा दोस्त था इसके अलावा दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं था। हालांकि उसने माना कि कई बार शराब पीने के बाद नशे की हालत में वो उसके घर पर सो चुका था। दोनों कई बार नाइट क्लब भी साथ जा चुके थे। महिला से पहले तो उसकी अच्छी दोस्ती थी लेकिन धीरे-धीरे वो उसे नापसंद करने लगा क्योंकि वो मॉडल के साथ अजीबो-गरीब हरकतें करने लगी थी। इसके बाद उसने महिला से दूरी बना ली। मॉडल ने उसके घर जाना भी बंद कर दिया और दोनों के बीच फोन पर बातचीत भी बंद हो गई। मॉडल का कहना है कि इसी वजह से महिला ने खुन्नस में आकर उस पर रेप का झूठा आरोप लगाया और अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मॉडल के मुताबिक उसने इस झूठे केस की वजह से पांच महीने जेल में बिताए।फिलहाल FIR को रद्द करने की मॉडल की याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनी जा रही है। मामले में अगली सुनवाई 4 जुलाई को होगी।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT