स्पाइसजेट के विमान में 1 घंटे तक वॉशरुम में फंसा यात्री, अब पूरा किराया होगा रिफंड, कागज पर लिख स्टाफ ने कहा, मत होना पैनिक

ADVERTISEMENT

spicejet news
spicejet news
social share
google news

Spice Jet : क्या हो जब आप हवा में उड़ते हुए विमान के वॉशरूम में कैद हो जाएं. ऐसा ही कुछ हुआ मुंबई-बेंगलुरु स्पाइसजेट फ्लाइट में एक पुरुष यात्री के साथ. वॉशरूम में लॉक की खराबी के कारण करीब 1 घंटे से ज्यादा समय तक वो शख्स उसी में फंसा रहा. फ्लाइट जब बेंगलुरू के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (KIA) पर उतरा और इंजीनियर बुलाए गए तब उस यात्री को बाहर निकाला गया. इस पूरे मामले पर स्पाइसजेट ने गंभीरता दिखाई है और एक बयान जारी कर घटना की पुष्टि की और असुविधा के लिए माफी मांगी. इसके साथ ही कहा कि वह यात्री को पूरा रिफंड देगी. यानी मुंबई से बेंगलुरू जाने में जितना टिकट का खर्चा हुआ वो पूरा पैसा वापस रिफंड जाएगा.

स्पाइसजेट की इस फ्लाइट के वॉशरूम में फंसा, लेटर भेज किया अलर्ट

KIA सूत्रों के मुताबिक, घटना फ्लाइट SG-268 पर हुई, जिसने मंगलवार सुबह 2 बजे मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. सूत्रों ने बताया कि जैसे ही विमान ने उड़ान भरी, सीट संख्या 14डी से एक यात्री शौचालय गया, लेकिन दरवाजा नहीं खुलने के कारण वह बाहर नहीं निकल सका. चालक दल और अन्य यात्रियों ने बाहर से दरवाजा खोलने में मदद करने की कोशिश की लेकिन अपने प्रयासों में असफल रहे. 

जब युवक वॉशरुम में फंसे थे तब स्टाफ ने एक कागज पर मैसेज लिखकर उन्हें पैनिक नहीं होने के लिए सुझाव दिया था

PTI की रिपोर्ट में बताया गया कि विमान के बेंगलुरु हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और इसके बाद यात्री बाहर आया। यात्री के बारे में तत्काल अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। प्रवक्ता ने बुधवार को एक बयान में कहा,'' मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में 16 जनवरी को एक यात्री दरवाजे का लॉक खराब हो जाने से करीब एक घंटे तक शौचालय में फंसा रहा। इस दौरान विमान हवा में था।'' उन्होंने कहा,''सफर के दौरान हमारा चालक दल यात्री की मदद करने में लगा रहा। विमान के उतरने पर इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और तुरंत यात्री को मेडिकल सहायता प्रदान की गई।'' प्रवक्ता ने कहा कि यात्री को उसके टिकट के पूरे पैसे लौटाए जा रहे हैं।

ADVERTISEMENT

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT