'सेक्स और ड्रग्स का कॉकटेल' मायानगरी में चल रहा था धंधा, NCB ने महिला समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

क्या है पूरा मामला

मुंबई की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ऐसे चौंकाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो न सिर्फ महिलाओं से ड्रग्स की तस्करी करवाता था,बल्कि देह व्यापार भी करवाता था. इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक महिला ड्रग्स पेडलर और गिरोह चलाने वाले एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के मास्टरमाइंड की तलाश की जा रही है, जो फिलहाल फरार बताया जा रहा है.

थ्री स्टार होटल में चल रहा है गंदा धंधा

ADVERTISEMENT

पुलिस को सूचना मिली कि अंधेरी ईस्ट के मरोल इलाके के एक थ्री स्टार होटल में ड्रग्स का धंधा चल रहा है. इस जानकारी के मिलते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने होटल पर छापा मारा और वहां से एक महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार करते हुए बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की. गिरफ्तार महिला की निशानदेही पर एनसीबी ने एक और छापेमारी करते हुए रोहन पांडेय नामक शख्स को गिरफ्तार किया गया.

महिलाओं को ड्रग्स की लत लगाकर किया जाता था देह व्यापार

ADVERTISEMENT

आरोपी से पूछताछ में यह सामने आया है कि उसका गिरोह पहले महिलाओं को ड्रग्स की लत लगवाता है और जब उन्हें इसकी बुरी लत लग जाती है तो उनसे ड्रग्स की तस्करी करने के साथ-साथ देह व्यापार भी करवाता है.

ADVERTISEMENT

गिरोह में 25 महिलाएं काम करती थी

प्रॉस्टिट्यूशन और ड्रग्स तस्करी का यह कार्टेल मुम्बई से कर्नाटक से बीच चलाया जा रहा था. इस गिरोह में करीब 22-25 महिलाएं काम करती हैं. इस गिरोह का मास्टरमाइंड जीतू फरार है, जिसकी तलाश में एनसीबी जुटी हुई है.

अब होटल के खिलाफ भी होगी कार्रवाई

मुम्बई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोई गिरोह इस तरह से अपना रैकेट होटल से चला रहा था. दो आरोपियों को इस छापेमारी में गिरफ्तार किया गया है. जिस होटल से यह ड्रग्स कार्टेल चलाया जा रहा था, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है. ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस होटल में कब से ये गोरखधंधा चल रहा था..

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...