Mumbai news : दादर की बहुमंजिला इमारत में लगी आग, दम घुटने से जाने माने मनोचिकित्सक Dr सचिन पाटकर की मौत

ADVERTISEMENT

दम घुटने से जाने माने मनोचिकित्सक Dr सचिन पाटकर की मौत
दम घुटने से जाने माने मनोचिकित्सक Dr सचिन पाटकर की मौत
social share
google news

Mumbai Dadar fire news : मुंबई में दादर की हिंदू कॉलोनी में ग्राउंड-प्लस-15 मंजिला रेनट्री बिल्डिंग की 13वीं मंजिल पर किराए के फ्लैट में शनिवार सुबह 8.30 बजे आग लगने से 56 वर्षीय मनोचिकित्सक की मौत हो गई। मृतक डॉ. सचिन पाटकर (Dr Sachin Patkar) को सायन अस्पताल में मृत लाया गया था। हालाँकि, अग्निशमन विभाग के अधिकारी कारण के बारे में अनिश्चित थे और उन्होंने कहा है कि केवल विस्तृत जांच से ही आग लगने का कारण पता चलेगा, जो फ्लैट के हॉल में लगी थी।

56-year-old psychiatrist Dr Sachin Patkar death

56-year-old psychiatrist Dr Sachin Patkar died : PTI की रिपोर्ट के अनुसार: मुंबई के दादर इलाके में शनिवार सुबह 15 मंजिला एक इमारत में आग लग जाने के बाद दम घुटने से 58 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि आग सुबह करीब साढ़े आठ बजे हिंदू कॉलेनी स्थित रेनट्री इमारत की 13वीं मंजिल पर फ्लैट संख्या 1302 में लगी। उन्होंने बताया कि अपार्टमेंट में घरेलू सामान रखे हुए थे और उसमें ताला लगा हुआ था।

ADVERTISEMENT

अधिकारी ने बताया कि आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन इमारत में रहने वाले सचिन पाटकर नामक बुजुर्ग व्यक्ति धुएं के कारण बेहोश हो गये।

उन्होंने बताया कि पाटकर को नगर निगम द्वारा संचालित सायन अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिये दमकल की दो गाड़ियां, पानी का एक टैंकर और अन्य अग्निशमन उपकरणों को मौके पर भेजा गया। अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारण का अब तक पता नहीं चल सका है।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...