मीरा रोड मर्डर केस में सनसनीखेज खुलासा, मनोज ने पुलिस को बताया गर्लफ्रेंड का सच

ADVERTISEMENT

मनोज ने पुलिस के सामने बताया गर्लफ्रेंड का सच
मनोज ने पुलिस के सामने बताया गर्लफ्रेंड का सच
social share
google news

live in partner murder: मुंबई के मीरा रोड इलाके में हुई लिव इन पार्टनर की हत्या के मामले में एक जबरदस्त ट्विस्ट आ गया है। पुलिस की रिमांड में मौजूद आरोपी मनोज साने ने जब मर्डर से जुड़ा राज फाश किया तो मामला एकदम से ही अपनी शक्ल बदलता दिखाई देने लगा। पुलिस की पूछताछ में मनोज साने ने जो राज फाश किया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। लिव इन पार्टनर सरस्वती की हत्या के सिलसिले में जब मनोज साने से पुलिस ने वजह जानने की कोशिश की तो उसने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने तो 3 जून को ही अपनी जान दे दी थी। 

पुलिस के सामने मनोज ने खोला मुंह

मनोज का सच और चौक गई पुलिस

पुलिस इस बात से बुरी तरह से चौंक गई क्योंकि मनोज साने के कहे के मुताबिक सरस्वती ने खुदकुशी की और उसने उसकी लाश के टुकड़े इसलिए किए क्योंकि वो इस बात से डर गया था कि कहीं उस पर हत्या का इल्जाम न लग जाए। वो सरस्वती की लाश के टुकड़े करने के बाद उसे ठिकाने लगाने के बारे में ही सोचता रहा। 

मनोज को कोई पछतावा नहीं

मनोज साने ने पुलिस के सामने ये बात भी कबूली कि उसने अपनी पार्टनर के टुकड़े किए, बदबू से बचने के लिए उसने लाश के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला। और उसके बाद उसने अपनी भी जिंदगी खत्म करने का इरादा कर लिया था। जिसका उसे कोई पछतावा नहीं है। 

ADVERTISEMENT

सात साल से लिव इन में

पुलिस ने मनोज के दावे की पुष्टि करने के लिए बॉडी के बचे हुए टुकड़ों को जे जे अस्पताल भेज दिए हैं। ताकि उनका पोस्टमार्टम किया जा सके और मौत की हकीकत तक पहुँचा जा सके। पुलिस की तफ्तीश कहती है कि सरस्वती और मनोज पिछले दस सालों से लिव इन में थे और इस सोसाइटी में रहते हुए सात साल हो गए। मुंबई के मीरा रोड में गीता आकाशदीप सोसाइटी में हुए श्रद्धा वालकर जैसे हत्याकांड के बाद सनसनी फैल गई। खासतौर पर जब से इस बात का खुलासा हुआ कि इस हत्याकांड के आरोपी मनोज साने ने 24 साल छोटी अपनी गर्लफ्रेंड सरस्वती का न सिर्फ मर्डर किया बल्कि उसकी लाश के साथ जो बेरहमी दिखाई, ऐसी दरिंदगी तो कोई भी नहीं दिखाता। 

पुलिस की पूछताछ में मनोज ने जो बताया वो यकीन से परे

डरावनी फिल्मों जैसा हाल

पुलिस ने जब मीरा रोड के आकाशदीप अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 704 में तलाशी ली तो उसके सामने जो कुछ आया वो किसी डरावनी फिल्म जैसा सीन था। पुलिस को वो पेड़ों को काटने वाला कटर मिला जिससे मनोज साने ने सरस्वती वैद्य की लाश के टुकड़े टुकड़े किए।  इसके साथ साथ पुलिस को वो प्रेशर कुकर मिला जिसमें डालकर मनोज ने सरस्वती की लाश के टुकड़ों को उबाला था। 

ADVERTISEMENT

खून से भरी तीन बाल्टी मिली

इसके अलावा पुलिस को उस घर से खून से भरी तीन बाल्टी मिली। और उस बाल्टी में लाश के टुकड़े भी भरे हुए थे। पुलिस ने सरस्वती की लाश के उबाले गए छोटे छोटे टुकड़े भी बरामद किए। पुलिस का मानना है कि मनोज ने लाश के टुकड़े करने के बाद उन्हें ग्राइंडर में पहले पीसा और फिर उन्हें कुकर में डालकर इसलिए उबाल दिया ताकि वो बदबू न कर सकें। 

ADVERTISEMENT

कुत्तों का निवाला बनी गर्लफ्रेंड

बकौल पुलिस मनोज का इरादा ये था कि अगले कई दिनों तक वो इन टुकड़ों को मीरा रोड के तमाम कुत्तों का निवाला बना देगा। वो अपनी गर्लफ्रेंड सरस्वती को छोटे छोटे टुकड़ों में तब्दील करने के बाद उन्हें किश्तों में ठिकाने लगा रहा था और ऐसा अगले कई दिनों तक करने का उसका इरादा था। लेकिन घर से निकली लाश के टुकड़ों की सड़ांध ने उसकी पोल खोल दी। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT