मुंबई में हुआ श्रद्धा जैसा कांड, गर्लफ्रेंड को पहले मारा, फिर काटा और फिर कुकर में उबाल दिया

ADVERTISEMENT

मुंबई के मीरा रोड की एक सोसाइटी में लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी गई
मुंबई के मीरा रोड की एक सोसाइटी में लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी गई
social share
google news

Mumbai Live in Partner murder: मुंबई में भी हो गया दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा कांड। मुंबई के मीरा रोड इलाके में एक महिला की हत्या कर दी गई। हत्या की ये वारदात मीरारोड इलाके में बनी एक आकाशगंगा सोसाइटी में सातवीं मंजिल के एक फ्लैट में हुई। और वारदात का पता तब चला जब शव के सड़ने की बदबू फ्लैट से बाहर निकली और पड़ोसियों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस जब मौके पर पहुँची तो फ्लैट में उसे महिला के शव के कई टुकड़े मिले। सोसाइटी में पुलिस को पता चला कि वो महिला अपने लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। 

मीरा रोड की आकाश दीप सोसाइटी जिसकी सातवीं मंजिल पर हत्या हुई

फ्लैट से निकली बदबू, मिले शव के टुकड़े

पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि मरने वाली महिला की शिनाख्त सरस्वती वैद्य के तौर पर हुई है जो अपने 56 साल के दोस्त मनोज साहनी के साथ पिछले तीन साल से रह रही थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्या के बाद शव के टुकड़े किए गए थे। क्योंकि पुलिस को फ्लैट से शव के टुकड़े मिले हैं। पुलिस का अंदाजा है कि हत्या दो से तीन दिन पहले की गई और फिर शव के टुकड़े किए गए। इतना ही नहीं फ्लैट से पुलिस को जो कुछ मिला और दिखा, उसे देखकर खुद पुलिस को भी होश फाख्ता हो गए। क्योंकि वहां सिर्फ लाश के टुकड़े ही करने का खुलासा नहीं हुआ बल्कि लाश को कुकर में डालकर उबालने के भी सबूत सामने आए हैं। 

फ्लैट में हत्या की वारदात की तहकीकात करती मुंबई पुलिस

झगड़े के बाद कर दी हत्या

मुंबई पुलिस ने महिला के दोस्त मनोज को गिरफ्तार भी कर लिया है। शुरुआती पूछताछ में खुद मनोज ने पुलिस को बताया है कि सरस्वती के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। असल में पिछले कुछ अरसे में दोनों के बीच झगड़े बढ़ गए थे और बात बात पर अब दोनों के बीच कहासुनी होने लगी थी। लेकिन बात झगड़ा यहां तक पहुँच जाएगा कि बात हत्या तक पहुँच जाएगी मनोज की कही बात पुलिस के गले नहीं उतर पा रही। फिलहाल पुलिस ने हत्या और हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने की मनोज साहनी की कवायद के बारे में सारी जानकारी इकट्ठा कर रही है। 

ADVERTISEMENT

मुंबई पुलिस सोसाइटी और आस पास के लोगों से आरोपी के बारे में पता लगाने में जुटी पुलिस

पेड़ काटने वाले कटर से किए टुकड़े

पुलिस को अभी तक यही पता चला है कि मनोज ने तीन से चार दिन पहले हत्या की ये वारदात अंजाम दी और उसके बाद आरोपी मनोज ने पेड़ काटने का कटर खरीदा जिससे उसने सरस्वती वैद्य के शव के टुकड़े किए। इतना ही नहीं फ्लैट में पुलिस ने जब ये देखा कि वहां आरोपी ने सरस्वती के शरीर के कुछ हिस्सों को कुकर में डालकर उबाला भी था। लेकिन उसने लाश के टुकड़ों को क्यों उबाला इसके बारे में अभी तक खुलासा नहीं हो सका। पुलिस का अंदाजा है कि हो सकता है कि लाश से आने वाली बदबू को कम करने और उससे बचने के लिए ही लाश के टुकड़ों को उबाल दिया। हालांकि पुलिस इस बारे में आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

दुकान चलाता था आरोपी

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में ये भी पता चला है कि मनोज मुंबई के बोरिवली में एक दुकान चलाता है। लेकिन उसका कारोबार क्या है, अभी ये बात निकलकर सामने नहीं आई है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT