बाल्टी में डुबोकर गर्लफ्रेंड की हत्या, बीबी ने सूटकेस में पैक की लाश, मर्डर की हैरान करने वाली वजह

ADVERTISEMENT

हेयर स्टाइलिस्ट नैना महत और ग्राफिक्स डिजायनर मनोहर शुक्ला
हेयर स्टाइलिस्ट नैना महत और ग्राफिक्स डिजायनर मनोहर शुक्ला
social share
google news

Mumbai Crime: मुंबई से एक सनसनीखेज हत्या की वारदात सामने आई और वारदात के खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया। यहां एक हेयर स्टाइलिस्ट की हत्या का किस्सा सामने आया है। पता चला है कि एक 34 साल के शादीशुदा शख्स ने अपनी प्रेमिका को बाल्टी में डुबोकर मार डाला। और सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि लाश को ठिकाने लगाने में उसकी पत्नी ने पूरा पूरा साथ निभाया और डेडबॉडी को सूटकेस में पैक कर दिया। 

सूटकेस में लड़की का शव

मगर पुलिस की हैरानी का ठिकान तब नहीं रहा जब उन्हें ये पता चला कि लड़की का शव सूटकेस में पैक करके ये जोड़ा स्कूटी पर लेकर करीब 150 किलोमीटर दूर गुजरात में एक नाले में फेंककर आ गए। इस काम के लिए वो दोनों पति पत्नी अपनी दो साल की बेटी को भी साथ ले गए थे ताकि किसी को शक न हो। मगर आखिरकार उनकी पोल खुल गई और दोनों पकड़े गए। 

मुंबई में एक लड़की के कत्ल का किस्सा एक महीने बाद खुला

बाल्टी में डुबोकर मार डाला

Drowns GF in Bucket: पुलिस ने इस सनसनीखेज मर्डर के किस्से का खुलासा करते हुए बताया कि 28 साल की लड़की को उसके प्रेमी ने 9 अगस्त को बाल्टी में डुबो कर मार डाला था उसके बाद अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसी प्रेमी ने उस शव को घर से 150 किलोमीटर दूर एक सूटकेस में ले जाकर गुजरात की हद में एक नाले में ठिकाने लगा दिया था। इस सिलसिले में पुलिस ने 34 साल के एक ग्राफिक्स डिजायनर को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घर बुलाकर की हत्या

पुलिस के मुताबिक मनोहर शुक्ला नाम का शख्स ग्राफिक्स डिजायनर है। उसने बीती 9 अगस्त को अपनी ही प्रेमिका 28 साल की नैना महत की नायगांव के अपने मकान में हत्या कर दी थी। हत्या उसने लड़की को पानी में डुबोकर की। बेरहमी का आलम देखिये कि लड़की का सिर उसने बाल्टी में तब तक डुबोए रखा जब तक उसके प्राण पखेरू नहीं हो गए। 

हेयर स्टाइलिस्ट नैना महत की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, बाल्टी में डुबोकर मारने का आरोप

पत्नी के साथ मिलकर लाश ठिकाने लगाई

हत्या की इस वारदात के बाद जब मनोहर के सामने लाश को ठिकाने लगाने का सवाल खड़ा हुआ तो उसका जवाब उसे उसकी पत्नी ने सुझाया। पुलिस के मुताबिक मनोहर की पत्नी ने नैना का शव एक बड़े सूटकेस में पैक कर दिया उसके बाद दोनों ने सूटकेस को कही ऐसी जगह ठिकाने लगाने का इरादा किया जहां किसी को इसकी भनक तक न लग सके। 

ADVERTISEMENT

स्कूटी में ले गए लाश वाला सूटकेस

पुलिस के मुताबिक दोनों पति पत्नी ने सूटकेस को स्कूटी पर लादकर गुजरात ले जाने का प्लान बनाया। दोनों ने इस बात का ख्याल रखा कि स्कूटी को उतनी दूर ले जाने में वक्त लग सकता है लिहाजा वो लोग अपनी दो साल की बच्ची को भी साथ लेते गए ताकि किसी को शक न हो। इसके बाद दोनों स्कूटी से गुजरात के वलसाड जा पहुँचे जो मुंबईसे करीब 150 किलोमीटर दूर है। वलसाड में दोनों ने एक नाले में उस सूटकेस को ठिकाने लगा दिया जिसमें नैना की लाश पैक थी। 

ADVERTISEMENT

एक महीने बाद असलियत आई सामने

लेकिन इस वारदात के करीब एक महीने के बाद मनोहर शुक्ला को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक वसई पुलिस ने मनोहर को उसकी पत्नी पूर्णिमा के साथ एवरशाइन में बने उसके मकान से गिरफ्तार किया। असल में नैना की बहन ने मुंबई पुलिस के पास अपनी बहन के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। और उसी सिलसिले में जब पुलिस जांच कर रही थी तभी उसे ग्राफिक्स डिजाइनर मनोहर शुक्ला के बारे में पता चला। 

मनोहर ने कबूल किया जुर्म

पुलिस ने अपने ही तरीके से मनोहर शुक्ला से पूछताछ की तो वो ज्यादा देर तक वारदात से इनकार नहीं कर सका और अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि कैसे उसने नैना महत की जान ली और कैसे उसकी लाश को ठिकाने लगाया। मनोहर ने ही पुलिस को ये भी बताया कि इस वारदात में उसका साथ उसकी पत्नी ने दिया था। 

नैना महत और हत्या का आरोपी मनोहर शुक्ला

हत्या की वजह सामने आई

पुलिस के सामने अपने कबूलनामे में मनोहर ने नैना से मिलने से लेकर उसे ठिकाने लगाने तक का सारा किस्सा बयां कर दिया। मनोहर ने पुलिस को हत्या की जो वजह बताई वो तो और भी ज़्यादा हैरान करने वाली है। असल में साल 2019 में मनोहर के खिलाफ नैना ने बलात्कार के दो मुकदमे दर्ज करवाए थे लेकिन मनोहर ने जब उन मुकदमों को वापस लेने की बात कही तो उसने इनकार कर दिया था। 

2013 में शुरू हुआ था रोमांस

इनके रोमांस के किस्से की शुरुआत होती है साल 2013 से। जब दोनों पड़ोसी हुआ करते थे। वसई में ही मनोहर और नैना अड़ोस पड़ोस में रहते थे। और रोज रोज की मुलाकात के बाद दोनों पहले दोस्त बन गए और फिर प्रेमी प्रेमिका। लुक छुपकर मिलते मिलते दोनों ने पांच साल काट दिए। लेकिन इसी बीच साल 2018 में मनोहर की शादी पूर्णिमा से हो गई। बावजूद इसके मनोहर और नैना के बीच मेल मुलाकात और अफेयर का सिलसिला जारी रहा। लेकिन साल 2019 में मनोहर और नैना के रिश्ते के बारे में पूर्णिमा को पता चल गया। तब पूर्णिमा ने नैना से इस सिलसिले में बात की। नैना ने उस समय तो कुछ नहीं कहा लेकिन पुलिस में जाकर मनोहर के खिलाफ रिपोर्ट रेप की लिखा दी। 

सीसीटीवी से खुला राज

मनोहर तभी से दोनों मुकदमें वापस लेने का दबाव बना रहा था लेकिन नैना सुनने को ही राजी नहीं थी। इसी बीच 9 अगस्त को नैना को मनोहर ने मिलने के लिए घर बुलवाया था। नैना घर तो आई मगर फिर उसे किसी ने जिंदा नहीं देखा।  पुलिस को इस बात का पता तब चला जब पुलिस ने मनोहर के अपार्टमेंट के पास के एक सीसीटीवी फुटेज को देखा। उस फुटेज से साफ हो गया था कि नैना मनोहर के घर के भीतर गई तो लेकिन निकली नहीं। जबकि मनोहर और उसकी पत्नी को रात के वक्त एक सूटकेस के साथ निकलते देखा गया था। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT