सुकेश चंद्रशेखर की क्राइम पार्टनर हैं जैकलीन फर्नांडिज़! सुकेश के पैसों का इस्तेमाल किया, मोबाइल से सबूत मिटाए, ईडी की बड़ा दावा

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Bollywood ED Delhi Jacqueline: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ईडी ने दिल्ली हाई कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर के मामले में बेहद चौंकाने वाली दलील पेश की है। ईडी ने कोर्ट में कहा है कि जैकलीन फर्नांडिस ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ठगी करने का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से पैसे ले रही थीं। ये सबकुछ जैकलीन ने जानबूझ कर किया। 

सुकेश की ठगी में जैकलीन भी थीं शामिल

गौरतलब है कि जैकलीन ने कुछ दिनों पहले इस मामले को लेकर एक याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों को रद्द करने की मांग की थी। लेकिन ईडी ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि जैकलीन ने सुकेश से जुड़े कई सच छुपाए हैं। जैकलीन ने सुकेश के साथ लेन-देन के बारे में कभी भी सच नहीं बताया। 

सुकेश के पैसों से उड़ाई मौज

यहाँ तक कि ईडी ने कहा है कि जैकलीन ने सुकेश की गिरफ्तारी के बाद फोन से सभी डाटा जानबूझकर डिलीट कर दिया था। उन्होंने अपने अपने उन सहयोगियों से भी सबूत नष्ट करने के लिए कहा था जिनका सुकेश से कोई ना कोई संबंध था। ईडी ने कहा कि इससे यह स्पष्ट हो रहा है कि जैकलीन ने सुकेश के हर क्राइम में शामिल थीं और वह इसका फायदा उठा रही थीं। हाई कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 15 अप्रैल की तारीख तय की है।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT