क्राइम ब्रांच की 6 घंटे वाली पूछताछ में शिल्पा ने हॉटशॉट एप पर जा रहे कंटेट को लेकर ये क्या कह दिया?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

राज कुंद्रा के बाद अब शिल्पा शेट्टी की मुशिकलें भी बढ़ती हुई नज़र आ रही है.शुक्रवार देर शाम मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल की टीम ने एक्ट्रेस और राज कुंद्रा को आमने सामने बिठाकर तकरीबन 6 घंटे की कड़ी पूछताछ की.सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान शिल्पा ने दावा किया की उन्हें हॉटशॉट एप पर जा रहे कंटेट की सही जानकारी नहीं थी और ना ही उनका एप से कोई लेना देना है लेकिन वो ये दावा से ज़रुर कर रही हैं की उनके पति यानी की राज कुंद्रा पूरी तरहा निर्दोष हैं और एप पर मौजूद वीडियोज पॉने नहीं बल्कि इरॉटिक कैटेगरी की हैं.

शिल्पा ने पति राज कुंद्रा का बचाव ऐसे किया ?

शिल्पा ने पाति राज कुंद्रा का बचाव करते हुए पुलिस के सामने दावा किया कि ये एप राज कुंद्रा नहीं बल्कि उनके बहनोई प्रदीप बख्शी का है और ये प्रदीप ही है जो एप को सारा कामकाज देखता है. अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के सवाल पर शिल्पा ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं है, वो खुद एक एक्ट्रेस हैं और वो कभी किसी लड़की पर न्यूड सीन करने का दबाव नहीं बना सकती और न ही किसी को मजबूर करने के लिए कहेंगी। अगर किसी पर दबाव बनाया गया था, तो उसे उसी समय पुलिस में तुरंत शिकायत दर्ज करानी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्राइम ब्रांच को रेड में क्या मिला?

शुक्रवार देर रात हुई रेड में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर से कुछ हार्ड डिस्क, शिल्पा का लैपटॉप, आईपैड और कुछ दस्तावेज भी जांच के लिए जब्त किए.बताया जा रहा है कि जांच के लिए मुंबई पुलिस की टीम शिल्पा के फोन की क्लोनिंग भी करवा सकती है.ये भी कहा जा रहा है कि फरवरी में इस केस में नाम आने के बाद कुंद्रा ने सबूत मिटाने के लिए बहुत सारा डेटा अपने फोन, लैपटॉप से डिलीट कर दिया था.

ADVERTISEMENT

सूत्रों के मुताबिक, जांच में यह भी सामने आया है कि शिल्पा के अकाउंट में एक बड़ी रकम अफ्रीका और लंदन से ट्रांसफर हुई है. इसकी जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से छिपाई गई थी. कुंद्रा पर क्रिकेट की सट्टेबाजी से जुड़े होने के सबूत मिले हैं। शिल्पा के अकाउंट में भी इसके कुछ पैसे ट्रांसफर हुए थे. सूत्रों की मानें तो कई बार क्रिकेट बेटिंग के दौरान एक्ट्रेस के बैंक अकाउंट का इस्तेमाल हुआ था. मुंबई पुलिस का मानना है कि शिल्पा को कुंद्रा के सारे कारोबार और उससे जुड़ी दूसरी चीजों की पूरी जानकारी थी, लेकिन अब उन्हें बचाने के लिए वे इन बातों को स्वीकार नहीं कर रही हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT