गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब की बुकिंग, सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेन्ट से युवक ने की बुकिंग, आरोपी गाजियाबाद से गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Mumbai Salman Khan: बॉलीवुड स्टार एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बुक की गई कार पहुंची तो मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई। आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस ने गाजियाबाद से एक 20 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक ने अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेन्ट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक लॉरेंस विश्नोई के नाम से ओला कार बुक की थी। ओला का ड्राइवर जब सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा और वहां के वॉचमैन को बुकिंग के बारे में पूछा तो वॉचमैन पहले दंग रह गए तुरंत वॉचमैन ने इसकी जानकारी नजदीकी बांद्रा पुलिस को दी।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बुक कार 

इसके बाद मुंबई की बांद्रा पुलिस ने ओला ड्राइवर से पूछताछ कर ऑनलाइन बुकिंग करने वाली की जानकारी निकाली तो ओला बुक करने वाला गाजियाबाद का एक युवक निकला,जिसका नाम रोहित त्यागी है और उसकी उम्र 20 साल है और पढ़ाई करता है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने सिर्फ मौज-मस्ती के लिए यह किया था,लेकिन ये मजाक उसको बहुत भारी पढ़ गया और सलाखों के पीछे चला गया। बांद्रा पुलिस ने आरोपी रोहित त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज कर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर मुंबई लेकर पहुंचे। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहा कोर्ट ने दो दिनो के लिए बांद्रा पुलिस को कस्टडी में भेज दिया गया है। 

धमकी देने वाला उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

आपको बता दें मुंबई में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए दो लोगों ने घटना को अंजाम देने से चार दिन पहले रायगढ़ जिले से सटे पनवेल में अभिनेता के फार्म हाउस की रेकी की थी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने घटना के सिलसिले में अब तक हुई जांच का हवाला देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि रविवार तड़के बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान के घर के बाहर गोलीबारी के पीछे दोनों हमलावरों का मुख्य उद्देश्य डर पैदा करना था। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT