MP News : विधायक के बेटे की दबंगई, एसयूवी कार से एक व्यक्ति को कुचलने की कोशिश की

ADVERTISEMENT

Grab of CCTV
Grab of CCTV
social share
google news

MP News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक मामले में एक भाजपा विधायक के बेटे को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, विधायक प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी ने 31 दिसंबर की रात कथित तौर पर अपनी एसयूवी कार से एक व्यक्ति को कुचलने की कोशिश की, जब वह अपने बच्चों के साथ अपने घर के बाहर खड़ा था।

पीटीआई के मुताबिक, प्रीतम लोधी हाल में भाजपा के टिकट पर शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए हैं।

शिकायतकर्ता रवींद्र यादव ने कहा कि जब वह अपने बच्चों के साथ अपने घर के बाहर खड़ा था तो आरोपी दिनेश लोधी ने उस पर तेज रफ्तार एसयूवी कार चढ़ाने की कोशिश की।

ADVERTISEMENT

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ शिकायतकर्ता ने कहा कि (दिनेश) लोधी उसे मारना चाहता था लेकिन उसने तुरंत अपने घर के अंदर जाकर खुद को बचा लिया। आरोपी ने इस वाहन के साथ घर के गेट से घुसने की भी कोशिश की। यादव के बेटे को चोटें आई हैं।’’

उन्होंने बताया कि एसयूवी कार को जब्त कर लिया गया है और आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि 307 (हत्या के प्रयास के लिए सजा) समेत भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT