तीसरी बीवी ने कहा पहली बीवी के बेटे को मार डालो, मुझे हत्या का वीडियो भेजो, बाप ने कर दी सात साल के बेटे की हत्या

ADVERTISEMENT

बाप ने कर दी सात साल के बेटे की हत्या
बाप ने कर दी सात साल के बेटे की हत्या
social share
google news

MP Crime News: इंदौर में सात साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसके पिता को मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी तीसरी पत्नी के कथित उकसावे में पड़कर बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने बताया कि उक्त महिला आरोपी की पहली पत्नी से जन्मे बालक के साथ रहना कतई पसंद नहीं करती थी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयवीर सिंह भदौरिया ने संवाददाताओं को बताया कि तेजाजी नगर क्षेत्र में रविवार देर रात प्रतीक मुंडे (सात साल) की हत्या के मामले में उसके पिता शशिपाल मुंडे (26) और सौतेली मां ममता उर्फ पायल (23) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया, ‘‘मुंडे की तीसरी पत्नी पायल को सात साल का यह बच्चा शुरुआत से ही बहुत खटकता था। इस बात को लेकर दम्पति में अक्सर झगड़ा होता रहता था।’’

7 वर्षीय बच्चे को मौत के घाट उतारा

भदौरिया ने बताया कि पायल ने करीब तीन महीने पहले अपने मायके में पुत्र को जन्म दिया था और इसके बाद उसने मुंडे को कथित रूप से बोला था कि वह उसके घर तभी लौटेगी, जब वह प्रतीक को कहीं ले जाकर छोड़ दे या उसकी हत्या कर दे। उन्होंने बताया कि पायल के उकसावे पर मुंडे ने अपनी पहली पत्नी से जन्मे पुत्र का गला घोंटकर हत्या कर दी और जघन्य वारदात के दौरान उसने अपने मोबाइल कैमरे से इसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बेटे की हत्या का वीडियो बनाया

भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने मुंडे के मोबाइल से यह वीडियो हासिल कर लिया है। मुंडे पेशे से ड्राइवर है। गिरफ्तारी के बाद उसने मीडिया के कैमरों के सामने अपना जुर्म कबूल किया। उसने बताया कि बेटे की हत्या के बाद उसने इसके वीडियो को वॉट्सऐप के जरिये पायल को भेजा था, लेकिन वह यह वीडियो नहीं देख सकी क्योंकि उसकी तीसरी पत्नी ने उसका नंबर ब्लॉक कर रखा था।

अब मेरा बेटा उसकी आंखों में कभी नहीं खटकेगा

मुंडे ने बताया, ‘‘मैंने यह वीडियो भेजने के साथ ही पायल को संदेश भी लिखकर भेजा कि अब मेरा बेटा उसकी आंखों में कभी नहीं खटकेगा क्योंकि मैंने उसे जान से मार डाला है।’’ उधर, पायल ने दावा किया कि वह इस मामले में बेकसूर है। उसने बताया,‘‘मैं अपनी गर्भावस्था के चलते आठ महीने से मायके में रह रही थी। मैंने अपने पति यह बात कभी नहीं बोली कि वह अपने सात वर्षीय बेटे को जान से मार दे।’’

ADVERTISEMENT

बीवी ने किया हत्या की साजिश से इनकार

गौरतलब है कि पुलिस ने सोमवार को पायल को मुंडे की दूसरी पत्नी बताया था। बहरहाल, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त भदौरिया ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन के दौरान बताया कि जांच में पता चला है कि छह साल पूर्व अपनी पहली पत्नी के निधन के बाद मुंडे ने पायल के अलावा एक अन्य महिला से भी शादी की थी, लेकिन उसने इस महिला को महज 15 दिन अपने साथ रखकर छोड़ दिया था।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT