पत्नी करती थी पड़ोसी से मोबाइल पर बात, पति ने मना किया, पत्नी ने आधी रात में पति पर डाला खौलता तेल, जलाया प्राइवेट पार्ट

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Crime News: ग्वालियर में पत्नी को पड़ोसी से मोबाइल पर बात करने से रोका और मोबाइल छीन लिया तो पत्नी ने आधी रात को पति पर खौलता हुआ तेल डाल दिया। पति कमर से नीचे प्राइवेट पार्ट और आसपास बुरी तरह से जल गया। इस घटना के बाद से पत्नी फरार हैं। ये घटना कंपू थाना इलाके की है।

प्राइवेट पार्ट पर खौतला हुआ तेल उडेल दिया

आज के दौर में घर में मोबाइल की वजह से लड़ाइयाँ देखने को मिल रही हैं कई घर तो टूट भी रहे हैं। इन्ही मामलों में से एक मामला ग्वालियर में देखने को मिला यहाँ पति को पत्नी से मोबाइल छीनना महंगा पड़ गया। पड़ोसी युवक से मोबाइल पर बात करने का शक होने पर उसने ऐसा किया था। इससे पत्नी को इतना गुस्सा आया कि बदला लेने के लिए उसने सो रहे पति के प्राइवेट पार्ट पर खौतला हुआ तेल उडेल दिया। 

फरार आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज 

तेल से जले पीडित ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और आग से झुलसे घायल पति को उपचार के लिए भर्ती कराया। वही पुलिस ने पति की शिकायत पर फरार आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कंपू थाना क्षेत्र के माधवी नगर निवासी 32 वर्षीय सुनील धाकड़ प्राइवेट जॉब करते हैं। उसकी पत्नी भावना भी साथ रहती है। कुछ दिन पहले सुनील से पड़ोस में रहने वाली महिला ने शिकायत की थी कि उसके जाने के बाद उसकी पत्नी भावना उसके पति से बात करती है। इस पर कई बार उसने भावना को समझाया। लेकिन उस पर फर्क नहीं पड़ा। एक दिन जब पति सुनील घर आया तो भावना युवक से मोबाइल पर बात कर रही थी। उसने पत्नी को कई बार बात करने से मना किया। लेकिन उसने मोबाइल पर बात करना बंद नहीं किया। इससे सुनील नाराज हो गया और भावना से मोबाइल छीना लिया। 

ADVERTISEMENT

पति का प्राइवेट पार्ट जल गया

भावना तब से गुस्से में थी। गुरुवार रात करीब दो बजे जब पति गहरी नींद सो रहा था। तब भावना ने उठकर किचन में तेल को खौलाया और ले जाकर पति के ऊपर उडेल दिया। तेल इतना गर्म था कि उसका प्राइवेट पार्ट जल गया। वारदात को अंजाम देने के बाद भावना मौके से भाग निकली। दर्द से तड़पते सुनील ने मदद के लिए चीख पुकार मचाई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल सुनील को उपचार के लिए भर्ती कराया। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने पति के बयान के आधार पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...