कुत्ते को खाना नही दिया तो कुत्ते ने मालिक को भभोड़ डाला, पालतू कुत्ते ने मालिक को दिए 60 से ज्यादा जख्म, शरीर का मांस निकाल डाला

ADVERTISEMENT

इलाज जारी
इलाज जारी
social share
google news

Gwalior Crime News: घर का मालिक जिस डॉग को अपने घर की रखवाली करने के लिए लाया था। उसी डॉग ने मालिक के शरीर को 60 से ज्यादा घाव दे दिए। पालतू डॉग मालिक के हाथ और पैरों से मांस नोचता रहा और बेबस बुजुर्ग मालिक अपनी जान बचाने के लिए डॉग से जूझता रहा। गनीमत यह रही कि बुजुर्ग के बेटे ने यह सब होते देख लिया और हिंसक हो चुके डॉग को जैसे तैसे काबू में किया। दिल दहला देने वाला यह मामला ग्वालियर के रॉक्सी पुल इलाके का है और घटना सोमवार की बताई जा रही है। 

पालतू डॉग मालिक के हाथ और पैरों से मांस नोचा

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल रॉक्सी पुल निवासी तेजेंद्र घोरपडे के घर में उन्होंने रॉट विलर नस्ल का डॉग पाला था। 63 साल के तेजेंद्र घोरपड़े ने सोचा था किया पालतू डॉग घर की सुरक्षा में सहयोग करेगा, लेकिन यही डॉग तेजेंद्र घोरपड़े के लिए घातक साबित हो गया। हुए यूं कि सोमवार को तेजेंद्र घोरपड़े अपने पालतू डॉग को दिन के वक्त खाना देना भूल गए। 

खाना नहीं दिया तो कुत्ता बना खूंखार

ADVERTISEMENT

रात को सोते वक्त उन्हें इस बात का ख्याल आया कि उन्होंने आज अपने पालतू डॉग को खाना नहीं दिया है। तकरीबन 12:00 बजे तेजेंद्र घोरपडे अपने पालतू डॉग के लिए खाना लेकर पहुंचे, तभी उनका पालतू डॉग हिंसक हो गया और उसने अपने ही मालिक पर हमला बोल दिया। पालतू डॉग ने उनके पैर और हाथों का मांस अपने दांतों से नोच डाला। लहूलुहान मालिक को जयारोग्य अस्पताल में एडमिट किया गया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT