MP CRIME: थाने में घुसकर दारोगा को पीटा, खुदकुशी की गवाही के लिए थाने बुलवाया था चश्मदीदों को

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

MP CRIME : मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा थाने में कुछ लोगों ने एक उपनिरीक्षक के साथ रविवार को कथित तौर पर मार-पीट की। करैरा के थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि करीब नौ लोगों ने दारोगा केपी शर्मा के साथ थाने में घुसकर मारपीट की है। इस सिलसिले में एक महिला समेत नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। और उनके खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पांच लोगों के खिलाफ दर्ज किया था मामला

थाने के सब इंस्पेक्टर केपी शर्मा के मुताबिक मार पीट से घायल हुए दारोगा को करैरा के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। थाना प्रभारी शर्मा के मुताबिक कुछ लोग थाने में बयान दर्ज करवाने आए थे। किस्सा कुछ यूं है कि चार रोज पहले टोरिया खुर्द गांव में एक लड़के ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस पर जांच के लिए गए दारोगा ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। और पीड़ित पक्ष के पांच लोगों को थाने में बयान दर्ज करवाने के लिए बुलवाया गया था।  

वीडियो बनाने से मना किया तो शुरु की मार पिटाई

घायल हुए दारोगा ने बताया कि गांव में ही जब मामला दर्ज किया गया था तभी कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया था। लेकिन शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा था कि वो लोग दोषी हैं और फांसी के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं। और इसी सिलसिले में जब गवाही के लिए गांव के लोगों को थाने में बुलवाया था ताकि वहां उनका बयान दर्ज किया जा सके। लेकिन थाने पहुँचे लोगों में एक लड़का अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। जब उस लड़के को वीडियो बनाने से मना किया तो साथ में आए लोग बिफर गए और दारोगा के साथ मार पीट पर उतारू हो गए। बाद में सबने मिलकर दारोगा पर हमला कर दिया जिससे दारोगों का खासी चोट लगी है। 

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...