इंदौर में अवैध संबंधों के चलते युवक को चाकू से गोद डाला, आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Indore Murder News: इंदौर में युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक चेहरे पर पानी फेंकने और किसी महिला से अवैध संबंध को लेकर विवाद था। इसी विवाद में युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में चेहरे पर पानी फेंकने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। 

पानी के बहाने हत्या

ये विवाद इतना बढ़ गया कि चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज और कई जानकारी निकाली है जिसमें कुछ अज्ञात आरोपियों के नाम भी सामने आए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल टाटपट्टी बाखल में रहने वाला टोनी उर्फ इमरान अपने दोस्तों के साथ कहीं से आ रहा था। जहां पर चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले कुछ युवक से उसने पानी मांगा, पानी ना देते हुए आरोपी वसीम उर्फ नत्थू ने पानी इमरान के मुंह पर फेंक दिया। 

इमरान की चाकू से गोदकर हत्या 

इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और विवाद के बाद इमरान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस ने जांच की तो यह भी पता चला है कि मृतक के किसी महिला से अवैध संबंध भी थे जिसको लेकर पानी का बहाना बनाकर हत्या की बात सामने आई है। बहरहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT