ग्वालियर में प्रेमी निकला प्रेमिका का किडनैपर, अजब प्रेम की गजब किडनैपिंग वाली कहानी का खुलासा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

ग्वालियर से हेमंत शर्मा की रिपोर्ट

Gwalior Crime News: ग्वालियर में सोमवार को दिनदहाड़े हुए एक युवती के अपहरण के मामले में पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिन लोगों ने युवती का अपहरण किया, वह इस युवती के गांव के युवक हैं और युवती से उनके पहले से ही संबंध हैं।

प्यार मोहब्बत और अपहरण

पुलिस ने खुलासा किया का अपहरणकर्ताओं में से एक युवक के युवती से प्रेम संबंध हैं। साथ ही युवती ने बयान दिया है कि वह अपने प्रेमी के साथ भागने की फिराक में भी थी। पुलिस ने युवक और युवती को गुना के बस स्टैंड से पकड़ा है। दरअसल सोमवार को ग्वालियर में नाका चंद्रबदनी स्थित पेट्रोल पंप से 19 साल की संध्या (बदला नाम) का बाइक सवार दो लोगों ने अपहरण कर लिया था। संध्या (बदला नाम) अपने चाचा चाची के साथ लहार से बस में सवार होकर ग्वालियर पहुंची थी।

ADVERTISEMENT

प्रेमी प्रेमिका को उठा ले गया

यहां बस स्टैंड पर दो बाइक सवार बदमाशों उसे जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए। यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला सरेआम किडनैपिंग का ता लिहाजा पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई। सीसीटीवी खंगाले गए। युवती का मोबाइल भी ट्रेस किया गया। इन कवायदों के बाद जल्द ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिल गई कि युवती को गुना ले जाया गया है।

प्रेमी व उसका दोस्त गिरफ्तार

ग्वालियर पुलिस ने गुना पहुंचकर बस स्टैंड इलाके से अपहरणकर्ता युवक को पकड़ लिया और युवती को भी बरामद कर लिया। झांसी रोड थाना टीआई राशिद खान ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि अपहरणकर्ता रोहित कुशवाह और राघवेंद्र पाल युवती के ही गांव बरा के निवासी हैं। रोहित कुशवाहा के साथ युवती के प्रेम संबंध है और दोनों भागने की फिराक में थे लेकिन युवती ने अपने बयान में बताया है कि वह उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया।

ADVERTISEMENT

भागने से पहले ही किया कांड

पुलिस अफसरों का कहना है कि लड़की बरामद हो गई है और दोनों आरोपी अरेस्ट हो गए हैं। लड़की से पूछताछ चल रही है यह तो क्लियर है इनके पहले से प्रेम संबंध थे और यह भागने वाले थे लेकिन लड़की का कहना है कि उन्होंने जबरदस्ती बिठा लिया था। अभी लड़की के कोर्ट में बयान करवाए जाएंगे।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...