एमपी के सागर में डॉक्टर दंपत्ति ने उठाया खौफनाक कदम, कर्ज के चलते डॉक्टर पति पत्नी ने कर ली खुदकुशी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सागर जिले में शनिवार को एक चिकित्सक दंपति ने कर्ज के बोझ के कारण अपने घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। बीना पुलिस थाना प्रभारी भरत सिंह ठाकुर ने कहा कि दोनों चिकित्सक (बलबीर और मंजू कैथोरिया) जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर बीना शहर के नंदन कॉलोनी में स्थित अपने घर में मृत पाए गए।

कर्ज के बोझ के कारण घर में आत्महत्या 

उन्होंने बताया कि दंपति का बेटा, जो शहर से बाहर पढ़ाई कर रहा था, जब आज सुबह घर लौटा तो उसने शवों को देखा। अधिकारी ने बताया कि बलबीर को छत के पंखे के जरिये लगाए गए फंदे से लटका पाया गया, जबकि उनकी पत्नी का शव बिस्तर पर पड़ा था। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने या इंजेक्शन लगाने से हुई है। 

पत्नी का शव बिस्तर पर मिला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दंपति ने बताया है कि वे बकाया कर्ज से परेशान हैं। अधिकारी ने बताया कि मृतक राज्य स्वास्थ्य विभाग में चिकित्सक के रूप में कार्यरत थे। उन्होंने कहा कि बलबीर कुरवाई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात थे जबकि मंजू सिविल अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ थीं। अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...