भोपाल के होटल रुम में कॉलगर्ल का क़त्ल, प्राइवेट पार्ट से मिले दरिंदगी के सबूत, इस तरह खुला होटल वाली लाश का राज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Girl Murder: भोपाल के शाहपुरा इलाके से खौफनाक कत्ल की वारदात सामने आई है। शनिवार तारीख 13 अप्रैल। शाहपुरा के होटल के स्क्वॉयर से एक शख्स बाहर निकलता है और रिसेप्शन पर बैठे युवक से कहता है कमरे में जाके देख ले। रिसेप्शनिस्ट इससे पहले कि कुछ समझ पाता ये शख्स तेज कदमों से होटल के बाहर निकल गया। आनन फानन में रिसेप्शनिस्ट ने युवक के कमरे मे जाकर देखा तो उसके पैरों तले से ज़मीन खिसक गई। कमरे में एक युवती की लाश पड़ी थी।  

होटल में हरियाणा की युवती की हत्या

होटल के कमरे में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि होटल के रजिस्टर में लड़की की नाम दर्ज नहीं था। जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि जिस कमरे में युवती की लाश मिली उस कमरे में रितुल पांडे नाम का युवक ठहरा हुआ था। रितुल कोलार का रहने वाला था। पुलिस के सामने सवाल ये था कि लड़की कौन है? वो होटल के कमरे में कैसे पहुंची? लड़की का ब्योरा होटल के रजिस्टर में क्यों दर्ज नहीं किया गया था। पुलिस को लड़की के पर्स से जो आधार कार्ड मिला उसमें हरियाणा के फरीदाबाद का पता दर्ज था।

हत्या के पहले अर्धनग्न कर पीटा

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ होटल में बिना आधार कार्ड के इंट्री होटलकर्मी की मदद से ही हो सकती है। लिहाजा पुलिस ने होटलकर्मियों से सख्ती से पूछताछ शुरु की। पुलिस ने होटलकर्मी सागर से पूछताछ की तो कत्ल का राज़ कुलने लगा। सागर ने खुलासा किया कि रितुल ने होटल के कमरे में एक कॉलगर्ल का इंतजाम करने को कहा था। सागर ने इलाके के पिंप से संपर्क किया। पुलिस के मुताबिक बिचौलिए कुणाल ने सागर को कई सेक्स वर्कर की तस्वीरें भेजीं। इन तस्वीरों में से रितुल पांडे ने मृतक लड़की को लाने को कहा था। 

ADVERTISEMENT

प्राइवेट पार्ट पर किए प्रहार

4000 रुपये में सौदा होने के बाद कुणाल ने लड़की को होटल के बाहर छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि रितुल पांडे ने ही कमरे में बेरहमी से युवती की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक रितुल पांडे नशे में था। लड़की के कमरे में पहुंचते ही दोनों में बहस हो गई। जिसके बाद आरोपी ने युवती के प्राइवेट पार्ट पर लात मार दी जिससे वो लहूलुहान होकर गिर गई। बेहोशी की हालत में रितुल पांडे ने लड़की को बेरहमी से पीटा। लड़की के साथ दरिंदगी की भी कोशिश की गई। 

गला घोंटने, ओवर ब्लीडिंग से हुई युवती की मौत

युवती का कत्ल करने के बाद रितुल पांडे मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक रितुल पांडे बेहद खतरनाक किस्म का वांटेड अपराधी है। कोलार में उसके खिलाफ संगीन केस दर्ज हैं। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से रितुल पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बिचौलिए और युवती को होटल भेजने वाली महिला की तलाश में जुटी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि होटल संचालक के साथ साथ सेक्स रैकेट चला रहे लोगों पर भी सख्त एक्शन लिया जाएगा।  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...