चुनाव का मौसम और बस में एक करोड़ 28 लाख कैश, 22 किलो चांदी देखकर पुलिस रह गई हैरान, नहीं मिला कैश और चांदी का दावेदार

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में चुनाव आयोग की ‘स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) ने शनिवार तड़के एक निजी बस से 1.38 करोड़ रुपये नकद और 22.3 किलोग्राम चांदी जब्त की । पुलिस ने यह जानकारी दी। उसने एक विज्ञप्ति में कहा कि मध्य प्रदेश-गुजरात सीमा पर पिटोल में एक चेकपोस्ट पर देर रात करीब दो बजे बस में नकदी और चांदी मिली।

बस में रखी नोटो से भरी बोरियां

विज्ञप्ति में कहा गया है कि जब बस को रोका गया तब वह इंदौर से राजकोट (गुजरात) जा रही थी और उसकी तलाशी लेने पर टीम को एक बैग मिला जिसमें 1.38 करोड़ रुपये की नकदी और 22.3 किलोग्राम चांदी थी। विज्ञप्ति के अनुसार बस चालक राधेश्याम हिरवे और योगेश दादोरे ने नकदी और चांदी के बारे में किसी भी जानकारी से इनकार किया तथा किसी भी यात्री ने कीमती सामान का दावा नहीं किया। पुलिस जानकारी जुटा रही है कि आखिर ये कैश और चांदी किसका है।

Cash देखकर Shocked हो गई पुलिस

पुलिस ने जिन नोटों को जब्त किया है वो पांच पांच सौ कि गड्डियों में रखे थे। अक थैली में चांदी की सिल्लियों को रखा गया था। एसएसटी का गठन आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर किया गया है। जब्त की गई नकदी को झाबुआ के जिला कोषागार में रखा गया है और आगे की जांच जारी है। गौरतलब है कि चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। आचार संहिता लागू कर दी गई है। अफसरों का कहना है कि सघन तलाशी अभियान जारी है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT