सांसद बृजभूषण शरण सिंह की फॉर्च्यूनर ने रेहान और शाहजादे को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP Brijbhushan Singh Car Accident News: गोंडा के कैसरगंज में सांसद बृजभूषण की फॉर्च्यूनर गाड़ी ने दो लोगों को कुचल दिया। जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ उस पर 'पुलिस एस्कॉर्ट' लिखा था। ये दावा किया जा रहा है कि बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण भी इस काफिले में थे। ये कार करण भूषण सिंह के ही काफिले में शामिल थी। ये वाकया करनैलगंज कोतवाली इलाके के हुजूर मार्ग पर हुआ। दो युवक बाइक पर सवार थे। फॉर्चुनर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। मृतकों का नाम रेहान और शहजादे हैं। पुलिस ने इस सिलसिले में FIR दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि ये एसयूवी शिक्षण संस्थान के नाम पर रजिस्टर्ड है। 

करण भूषण के काफिले में चार गाड़ियां चल रही थी

दरअसल करण भूषण के काफिले में चार गाड़ियां चल रही थी। रेलवे क्रॉसिंग के पास तीन गाड़ियां निकल गई। सबसे पीछे रह गई गाड़ी काफिले का पीछा करने में तेजी से निकल गई, तभी पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवा कर बाइक सवार युवक निकले और फॉर्च्यूनर कार ने उन्हे टक्कर मार दी। दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। जैसे ही मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी मिली, वो तुरंत थाने पर इकट्ठा हो गए। उन्होंने थाने पर हंगामा किया। घटना में शामिल फार्च्यूनर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंदनी एजुकेशन के नाम से दर्ज है। Nandini Education Trust बृजभूषण शरण सिंह की है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने क्या कहा? 

इस हादसे को लेकर पुलिस अधिकारी राधेश्याम राय का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि ये घटना सुबह 9 बजे हुई थी। इसमें मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। प्रकरण के संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना कर्नलगंज पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा फॉर्च्यूनर कार एवं उसके चालक को हिरासत में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT