बीवी गई थी खाटू श्याम के दर्शन को इधर पति ने कर दिया ये कांड, घर से निकली तीन डेडबॉडी

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Agra Businessman Hanged Himself : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही सनसनीखेज वारदात सामने आई हैं। यहां एक एक ही घर से तीन तीन लाशें क्या निकली, सारे शहर में खुसर पुसर शुरू हो गई। खुलासा हुआ है कि कर्ज में डूबे एक कारोबारी ने अपनी बीमार मां और 12 साल के बेटे की हत्या करके खुदकुशी कर ली। 

एक घर से निकली तीन तीन लाश

एक ही घर से तीन लोगों की लाश मिलने के बाद सारे शहर में हड़कंप मच गया। तीन तीन लोगों की मौत की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

बीवी गई थी खाटू श्याम के दर्शन करने

बताया जा रहा है कि ये घटना आगरा के लॉयर्स कॉलोनी में हुई। वारदात के वक्त कारोबारी की पत्नी राजस्थान में खाटू श्याम जी मंदिर के दर्शन करने गई थीं। इसी दौरान व्यापारी ने मां और बेटे की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि 43 साल के कारोबारी तरूण चौहान की नौकरानी ने ही सबसे पहले इस बारे में सभी को इत्तेला दी। रविवार की सुबह उस नौकरानी ने कारोबारी के कमरे में उन्हें फंदे से लटका देखा। नौकरानी के मुताबिक तरूण का बेटा और उनकी मां  दूसरे कमरे में मरे पड़े थे। तरुण की मां 65 साल की थी और अक्सर बीमार ही रहती थीं। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नौकरानी से मिली इत्तेला

वारदात के बारे में तब पता चला जब रविवार को नौकरानी अपने रोजमर्रा के काम के लिए कारोबारी तरूण चौहान के घर आई। उसने तरूण चौहान को अपने कमरे की छत से लटका हुआ पाया। ये देखकर उसके होश उड़ गए। उसने फौरन पड़ोसियों को खबर दी, तब जाकर पुलिस को इस बारे में सूचना मिली। मामले में शहर के पुलिस डीसीपी सूरज कुमार राय के मुताबिक जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें दूसरे कमरे में चौहान की मां और उनके बेटे के शव भी मिले।

मोबाइल क्लिप ने खोला राज

डीसीपी ने बताया कि चौहान की पत्नी शनिवार को खाटू श्याम जी मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं। पहली नज़र में ऐसा लगता है कि चौहान ने पहले अपने बेटे और मां को जहर दिया और फिर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, तरुण के मोबाइल फोन पर एक वीडियो क्लिप मिली है जिसमें वह यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि करीब 1.5 करोड़ रुपये का कारोबार में घाटा हुआ है। चौहान के पड़ोसियों ने कहा कि उनकी मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं थी और वह कर्ज में डूबे हुए थे।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT