अमेरिका से आया वीडियो, भारत की पुलिस की खुल गई पोल, पुलिस का वांटेड गैंग्स्टर पंजाबी सिंगर की धुन पर नाचता दिखा

ADVERTISEMENT

सिद्धू मूसेवाला मर्डर में आरोपी और गैंग्स्टर लॉरेंस का भाई दिखा अमेरिका की पार्टी में
सिद्धू मूसेवाला मर्डर में आरोपी और गैंग्स्टर लॉरेंस का भाई दिखा अमेरिका की पार्टी में
social share
google news

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर को अब करीब करीब एक साल होने को है। 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा ज़िले में हत्या कर दी गई थी। उसे सरेआम गोलियों से भून दिया गया था। इस शूटआउट में सिद्धू मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी। 
इस पूरी वारदात को अंजाम देने के पीछे जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसका सबसे खास साथी और विदेश में बैठकर हिन्दुस्तान में गैंग चलाने वाला गोल्डी बराड़ को असली मास्टरमाइंड बताया गया था और उन्हीं के इशारे पर इसे अंजाम देने के तमाम सुराग और सबूत पुलिस ने इकट्ठा भी कर लिए हैं। जाहिर है पुलिस ने इस मर्डर केस के सिलसिले में कई लोगों  गिरफ्तार भी किया है लेकिन कई आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर चल रहे हैं। उन्हीं शातिर गैंग्स्टरों में से एक गैंग्स्टर है अनमोल विश्नोई। जो पंजाब के गैंग्स्टर लॉरेंस का भाई भी है और सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में अहम आरोपी भी। लेकिन अनमोल विश्नोई अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा। अलबत्ता उसकी एक तस्वीर जरूर पुलिस को मिली है जिससे ये साबित हो जाता है कि अनमोल विश्नोई अब भी अपनी आजाद जिंदगी जी रहा है। 
एक वीडियो सामने आया है जिसमें गैंग्स्टर अनमोल विश्नोई एक पार्टी में डांस करता दिखाई दिया। वीडियो अमेरिका के किसी शहर का बताया जा रहा है। जबकि कुछ अरसा पहले ये खबर बहुत तेजी से दौड़ी थी कि केन्या में अनमोल विश्नोई को पुलिस ने पकड़ लिया। और ये भी खुलासा हुआ था कि वो फर्जी पासपोर्ट के सहारे हिन्दुस्तान से बाहर भागा लिहाजा उसे पकड़कर वापस हिंदुस्तान लाया जा रहा है। मगर पुलिस का ये दावा बेकार साबित हुआ । 
मगर जो वीडियो सामने आया है उसमें बताया जा रहा है कि अनमोल विश्नोई जिस पार्टी में डांस कर रहा है उसी में पंजाबी सिंगर करण औजला और शैरी मान भी शामिल थे। यानी अमेरिका में अनमोल विश्नोई पंजाबी सिंगर करण औजला और शैरी मान के साथ पार्टी कर रहा है और डांस करके एक तरह से भारत के कानून को ठेंगा दिखा रहा है। 


वैसे सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक पंजाबी सिंगर का नाम भी बहुत उछला था। कहा जा रहा है कि उसी पंजाबी सिंगर ने गैंग्स्टरों को बहुत सी बातें बताईं। पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि जिस पंजाबी सिंगर का नाम सिद्धू मूसेवाला मर्डर में लिया जा रहा था उसका नाम करण औजला ही है। और खुलासा हुआ है कि करण औजला और लॉरेंस बिश्नोई बेहद करीब हैं। हालांकि शुरू शुरू में जब ये बात उठी थी तो करण औजला और लॉरेंस के बीच की करीबी का अंदाजा किसी को नहीं था लिहाजा इस बात को उसी वक़्त खारिज किया जाने लगा था। मगर अब वीडियो के सामने आने के बाद सिंगर करण औजला भी जांज एजेंसियों के रडार पर आ गया है। 
सबसे चौंकानें वाला पहलू यही है कि जैसे ही वीडियो वायरल हुआ सिंगर करण औजला की तरफ से एक सफाई सामने आ गई। उस सफाई में करण औजला ने कहा है कि वैसे तो इसकी जरूरत नहीं है, मगर सोशल मीडिया पर आए ढेरों पोस्ट और मैसेज के बाद ये बताना लाजमी है कि इतवार को अमेरिका के बेकर्स फील्ड में एक कार्यक्रम में हमें परफॉर्म करने के लिए हमें और शैरी मान भाई को बुक किया गया था। ये एक रिसेप्शन पार्टी का शो था जहां हमें परफॉर्म करना था। और एक कलाकार होने के नाते हमें इस बात की जानकारी कतई नहीं होती कि वहां कौन कौन शामिल हो रहा है। या फिर उस पार्टी में किसे किसे आमंत्रित किया गया है। आमतौर पर मैं शादी या रिसेप्शन के शो करना पसंद नहीं करता लेकिन ये मेरे एक दोस्त की गुजारिश थी इसलिए हमें करना पड़ा। 
मुझे बाद में पता चला है कि उस शो में मेरे साथ किसी संदिग्ध व्यक्ति ने डांस किया। हालांकि मैं उसे बिलकुल भी नहीं जानता, क्योंकि जब आप परफॉर्म कर रहे होते हो तो कई लोगों से घिरे रहते हो...लिहाजा सभी से निवेदन है कि मेरा नाम किसी भी ऐसी चीजों से जोड़कर न देखा जाए...आप सभी से विनम्र निवेदन है। 
वैसे सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में पंजाब पुलिस ने मनसा कोर्ट में पिछले साल ही एक चार्जशीट दायर की थी और इस चार्जशीट में 34 लोगों को नामजद किया गया था जिसमें लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया समेत करीब एक दर्जन शूटर शामिल थे। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...