मॉडल के मर्डर में मोबाइल का रोल, पुलिस को भी गहरी साजिश का हुआ शक

ADVERTISEMENT

मॉडल दिव्या पाहुजा और होटल की सीसीटीवी की फुटेज में नजर आई वारदात
मॉडल दिव्या पाहुजा और होटल की सीसीटीवी की फुटेज में नजर आई वारदात
social share
google news

Divya Pahuja Murdered: तो क्या मॉडल दिव्या पाहुजा का मर्डर महज उसके मोबाइल में मौजूद चंद तस्वीरों की वजह से ही हुआ या फिर इसके पीछे का सच कुछ और है, अब इस बात को सामने लाना ही पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। 27 साल की दिव्या पाहुजा की हत्या के सिलसिले में एक बयान तो खुद उसके भाई का है। जिसमें उसकी हत्या के पीछे साजिश का इशारा है।

मॉडल की हत्या के आरोप में गिरफ्तार होटल मालिक अभिजीत सिंह

भाई का बयान

"सर मेरी बहन गैंगस्टर संदीप गाड़ौली इनकाउंटर केस में मुख्य गवाह थी इसलिए गैंगस्टर की बहन और भाई ने साजिश रच मेरी बहन की हत्या अभिजीत और इसके अन्य साथियों के द्वारा अंजाम दी गयी है"

वारदात पर पर्दा डालने की कोशिश

दूसरी तरफ पुलिस के अफसर की वो बात जिसमें दिल्ली के कारोबारी और होटल के मालिक अभिजीत सिंह के आनाकानी करने और अपनी वारदात पर पर्दा डालने का किस्सा छुपा हुआहै। बकौल पुलिस होटल के मालिक अभिजीत ने अपने हैसियत और अपनी पहुँच के दम पर पुलिस को बहुत बरगलाने की कोशिश की। लेकिन जब पुलिस ने होटल का सीसीटीवी चैक किया तो सब कुछ शीशे की तरह साफ हो गया। लेकिन सवाल यही उठता है कि जिस अंदाज में अभिजीत और दिव्या पाहुजा होटल सिटी प्वाइंट में पहुँचे। और जिस तरह होटल के सीसीटीवी ने अभिजीत की हरकतों का खुलासा किया उससे साफ जाहिर होता है कि अभी इस हत्या को लेकर सच का सामने आना बाकी है। क्योंकि बताई गई बात और छुपाई गई बात में काफी कुछ ऐसा है जिससे हत्या की वारदात की असलियत का सामने आना बाकी है। 

ADVERTISEMENT

मॉडल के मर्डर के पीछे का सच तलाशने में जुटी पुलिस

मोबाइल बड़ी वजह नहीं लगती

लेकिन इतना तो तय है कि दिव्या पाहुजा की हत्या के पीछे कोई ऐसी बात जरूर है जिस पर अभिजीत सिंह पर्दा डालने की फिराक में है। मुमकिन है कि उसने जिन अश्लील तस्वीरों का जिक्र किया और मोबाइल से डिलीट करने की बात पर दोनों में कहा सुनी हुई, वो एक वजह भी हो सकती है, लेकिन वो इकलौती वजह कत्ल की अब तक महसूस नहीं हो रही है। 

पुलिस को अभिजीत ने हत्या की जो वजह बताई वो बेहद चौंकानें वाली थीं। उसका कहना है कि दिव्या के पास कुछ ऐसी तस्वीरें थीं जो उसके चेहरे से शराफत का नकाब उतार सकती थीं। और दिव्या उन्हीं तस्वीरों के बल पर उसे ब्लैकमेल करके पैसे वसूल रही थी। 

ADVERTISEMENT

तस्वीरों की वजह से किया मर्डर

पुलिस को दिए अपने बयान के मुताबिक अभिजीत ने बताया कि उसने दिव्या से मोबाइल से उन तस्ववीरों को हटाने को कहा था लेकिन उसने न तो तस्वीर हटाई और न ही अपने फोन का पासवर्ड साझा किया। बल्कि इस बात को लेकर दोनों में खासी लड़ाई तक हुई। बस इसी गुस्से में उसे गोली मार दी। 

ADVERTISEMENT

पुलिस का शक गहराया

हालांकि पुलिस अब भी अभिजीत सिंह की बातों पर पूरी तरह से आंख बंदकरके भरोसा करने को राजी नहीं है। पुलिस को अंदेशा हैकि अभी इस मामले में पूरा सच सामने आना बाकी है। इसी बीच पुलिस के सामने जब दिव्या पाहुजा की बहन और भाई का बयान सामने आया वो भी कम नहीं चौंकाता है। 

अभिजीत की आनाकानी

27 वर्षीय दिव्या पाहुजा  की बहन ने पुलिस को दी शिकायत में दर्ज करवाया के दिव्या से उसकी बात 2 जनवरी की सुबह तक हुई लेकिन रात होते ही उसका नंबर नॉट रिचेबल आने लगा....म्रतका की बहन के शक के आधार पर जब होटल मालिक अभिजीत को फोन किया तो उसने दिव्या के बारे में कुछ भी बताने से आना कानी शुरू कर दी। जाहिर है कि पुलिस को अब इस मॉडल के मर्डर के मामले में दिव्या के मोबाइल के अलावा होटल मालिक अभिजीत सिंह का भी अतीत और हरकतों को खंगालने की कोशिश करनी है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT