बदमाशों ने चलती Bike पर बैठे शख्स के कनपटी में मारी गोली, हत्या की सनसनीखेज वारदात CCTV में कैद

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mathura, UP: उत्तर प्रदेश में असल में कानून का क्या हाल है, यहां गुंडे और बदमाश खौफ में हैं या फिर उनकी वजह से लोग खौफ में जी रहे हैं इसकी एक तस्वीर इस वक़्त सोशल मीडिया में एक वायरल वीडियो के जरिए झलक रही है। ये वीडियो मथुरा से सामने आया है। इस चौंकाने वाले सीसीटीवी फुटेज में उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बाइक पर सवार सड़क पर गिरते हुए साफ देखा जा सकता है जिसकी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 

चलती बाइक पर पीछे बैठे शख्स की कनपटी में मारी गोली

ये गोली कब और कैसे मारी गई इसका खुलासा तो नहीं हो सका लेकिन जो वीडियो सामने आया है, उसने यूपी में कानून बंदोबस्त की कसम खाने वाले लोगों को सोचने पर मजबूर जरूर कर दिया। जिसे गोली लगी उसकी पहचान प्रेम सिंह के रूप में हुई है जो मथुरा के छाता कस्बे में पेप्सी कंपनी की फैक्ट्री में काम करता था। खुलासा यही है कि वो रात के वक्त अपनी ड्यूटी ऑफ करके अपने साथी के साथ बाइक पर घर लौट रहा था। मगर रास्ते में ही उसे कुछ बदमाशों ने पीछे से आकर उसकी कनपटी में गोली मार दी।

हाईवे के CCTV में कैद LIVE Murder

जैसे ही उसके साथी को पीछे बैठे प्रेम को गोली मारने का असहास हुआ तो उसने बाइक रोकी, बाइक के रोकते ही प्रेम सड़क पर गिर पड़ा। उसके प्राण निकल चुके थे। प्रेम सिंह की हालत देखकर उसका साथी घबरा जाता है और मदद के लिए राहगीरों को रोकने की कोशिश करता है। ये सारा मंजर हाईवे के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। 

ADVERTISEMENT

पुलिस की पकड़ से दूर बदमाश

इस बारे में पुलिस को इत्तेला मिली। मौके पर पहुँची पुलिस ने भी इसी सीसीटीवी की मदद लेने का इरादा किया और बदमाशों की पहचान के लिए लगातार सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लेकिन अभी तक ये बात समझ में किसी को नहीं आ रही है कि आखिर प्रेम को गोली मारने वाले कौन थे। ये बात पुलिस भी पता लगाने की कोशिश में है कि क्या प्रेम की किसी के साथ कोई रंजिश थी या बीते कुछ दिनों पहले किसी के साथ कोई झगड़ा वगैराह हुआ है क्या? फिलहाल पुलिस ने तो जांच शुरू कर दी है और शव को अपने कब्जे में ले लियाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए हत्यारों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वारदात सरासर राज्य में कानून व्यवस्था की खराब स्थिति की तरफ इशारा कर देती है। इससे ये भी साबित हो जाता हैकि उत्तर प्रदेश में फिलहाल अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और उनमें किसी भी तरह से  पुलिस का कोई खौफ नहीं।  

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...