BROTHER KILLED MOLESTOR : बहन से छेड़खानी करने पर भाई की इस भयानक सज़ा को सुन आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Meerut Crime News : एक भाई और बहन के प्यार में बस इतना अंतर है कि रुला कर जो मना ले वो भाई कहलाता है.. और रुला कर जो खुद रो पड़े वो है बहन होती है, शायद इस वारदात से रुबरु होकर आपको आपको इन बातों पर यक़ीन हो जाए. जी हाँ अपने बहन की हिफ़ाज़त की क़समें खाने वाले भाई पर अपनी बहन का प्यार इस कदर हावी हो गया की उसने हंसी हंसी जुर्म के रास्ते पर चलना स्वीकार किया।

दरअसल, कुछ दिनों पहले यूपी के मेरठ जिले के फंफूडा गांव में एक युवक की हत्या हुई थी, इस मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं. पुलिस ने हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक पर का रॉकी नाम के युवक की हत्या का आरोप है. वहीं हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए युवक का नाम गौरव उर्फ गब्बर है. वहीं पुलिस ने जब आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर उससे युवक को मारने की वजह पूछी तो आरोपी ने बताया कि उसकी बहन के साथ रॉकी छेडछाड करता था. जिसके बारे में कई बार उसने रॉकी के घरवालों को शिकायत भी की, मगर फिर भी वो लगातार ऐसा ही करता गया।

आरोपी ने बताया कि हद तो पार तब हो गई तब मनचले ने उसकी बहन का हाथ पकड़ लिया, और इसी से गुस्साए गौरव ने चाकू से उस पर कई बार वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया, साथ ही गौरव ने कहा कि मुझे इस जुर्म के लिए जेल में जाने से भी डर नहीं लगता. हालांकि पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना हुई वो मौका ए वारदात पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और अब वो जेल की सलाखों के पीछे हैं।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT