Mallika Rajput : एक्ट्रेस सिंगर मल्लिका राजपूत की मौत, फिल्म रिवॉल्वर रानी में आईं थीं नजर, कमरे में फंदे से लटकी थी लाश, मौत में छुपी है मिस्ट्री

ADVERTISEMENT

 Mallika Rajput Death Mystery : Instagram
Mallika Rajput Death Mystery : Instagram
social share
google news

You Tuber Actress Mallika Rajput Death : मशहूर गायिका और एक्ट्रेस-यूट्यूबर मल्लिका राजपूत उर्फ विजयलक्ष्मी की मौत की खबर आई है। उनकी ये मौत यूपी के सुल्तानपुर में हुई। हालांकि, वो अपनी मां के साथ मुंबई में रहतीं थीं। लेकिन इन दिनों गांव आईं थीं। उनकी लाश 13 फरवरी को कमरे में फंदे से लटकी मिली। यूट्यूबर मल्लिका राजपूत की मौत को संदिग्ध परिस्थितियों में होना बताया जा रहा है। 

 Mallika Rajput Death Mystery : Instagram

13 फरवरी को कमरे में फंदे से लटका मिला शव

 Mallika Rajput Death Mystery : रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 फरवरी को सिंगर-एक्ट्रेस मल्लिका का शव उनके घर के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला था। ये मल्लिका राजपूत वहीं हैं जिन्होंने हिंदी फिल्म रिवॉल्वर रानी में भी नजर आईं थीं। इसके अलावा वो भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्य रह चुकी थीं। हालांकि, साल 2018 में उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था।  आपको बता दें कि एक्ट्रेस मुंबई में रहती थीं। जहां उन्होंने अपने अभिनय और गायन करियर के साथ-साथ एक यूट्यूब चैनल भी चलाया। उसने चार साल पहले प्रदीप शिंदे नाम के शख्स से शादी की थी। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतों का सामना कर रही थीं, इसीलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

 Mallika Rajput Death Mystery : Instagram


 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने कराया पोस्टमॉर्टम, मौत की वजहों की जांच शुरू

PTI की रिपोर्ट के अनुुसार, स्थानीय गायिका विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत (35) की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। गायिका का शव मंगलवार को कोतवाली नगर के सीताकुंड मोहल्ले में स्थित उनके घर के कमरे में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। मल्लिका राजपूत की मौत के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना मिलने पर कोतवाली नगर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

 Mallika Rajput Death Mystery : Instagram

मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह ने कहा कि घटना कब हुई इस बारे में उन्हें पता नहीं चल सका क्योंकि घर के सभी लोग अपने अपने कमरे में आराम कर रहे थे। कोतवाली नगर प्रभारी श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। रिपोर्ट के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

Who is Mallika Rajput : मल्लिका राजपूत मूलरूप से सुल्तानपुर की रहने वाली थी। यूपी के सुल्तानपुर में ही इनका जन्म हुआ था। अपने इंस्टाग्राम पर 4 दिन पहले ही उन्होंने एक वीडियो डाला था। जिसमें बताया था कि आखिर कौन है मल्लिका राजपूत। इस वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने गृहस्थ जीवन से संन्यास ले लिया है। अब वो समाज सेवा कर रहीं थीं। लेकिन इसी बीच उनकी मौत की खबर आई है।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT